संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी ने अपने आगामी सॉन्ग 'चांद' को लेकर रखे अपने विचार।

टीवी इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी जोकि  रियल लाइफ में  पति-पत्नी है।
 
संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी ने अपने आगामी सॉन्ग 'चांद' को लेकर रखे अपने विचार।

टीवी इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी जोकि  रियल लाइफ में  पति-पत्नी है। उन दोनो ने अपने आगामी सॉन्ग चांद को लेकर अपने-अपने विचार रखे हैं।न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए अविनाश ने कहा कि, हमलोग इस सॉन्ग को लेकर काफी उत्साहित हैं।क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को बहुत दिनो से जानते थे परंतु हम दोनों ने कभी भी साथ में काम नहीं किया था।और हम दोनो ही एक ऐसे अवसर कि तलाश में थे जहा हम दोनों एक साथ काम कर सकें। और इस ख्वाहिश को  फोटोफिज म्यूजिक कंपनी और हमारे निर्देशक अमित केशवा ने पूरा किया। जब अमित ने यह सॉन्ग हमको सुनाया तो हम दोनो सॉन्ग को करने की हामी भर दी थी। हालांकि इस सॉन्ग की थीम करवा चौथ  पर आधारित थी जो मुझको बहुत ही ज्यादा पसंद आई।
हमनें रक्षा बंधन, दिवाली, होली के लिए हमेशा सॉन्ग सुने हैं परन्तु करवा चौथ पर कोई भी गाना नहीं बना हैं। इसलिए यह आइडिया मुझे बहुत ही सही लगा।

Must Read आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा के गाने की पहली झलक आयीं सामनेसॉन्ग का शीर्षक चांद रखने के सवाल पर संभावना ने जवाब देते हुए कहा कि, सॉन्ग का शीर्षक चांद हमने इसलिए रखा क्योंकि यह सॉन्ग करवा चौथ पर आधारित हैं। जब भी कोई पत्नी करवा चौथ का अपना व्रत तोड़ती है तो वह चांद को ही देखकर अपना व्रत तोड़ती है। इसलिए सॉन्ग का शीर्षक चांद रखा गया है।सॉन्ग में अभिनय करना कितना ही चुनौतीपूर्ण रहा इस पर प्रतिक्रिया देते हुए संभावना ने कहा कि, सच में इस म्यूजिक वीडियो में अभिनय करना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा। क्योंकि मैं नृत्य में तो काफी ही पारंगत हूं परंतु चेहरे पर भाव दिखना काफी कठिन कार्य होता है। तो यह मेरे लिए वाकई ही कठिन था।करवा चौथ की अहमियत पर भी संभावना ने अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि,करवा चौथ सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्कि अन्य महिलाओं के लिए भी काफी महत्व रखता है। करवा चौथ पर हम सभी महिलाएं व्रत  रखते हैं ताकि हमारे पति की आयु लंबी हो सके।अंत में दोनो ने ही दर्शको से सॉन्ग को प्यार देने की गुजारिश की और साथ ही साथ सबको नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी।
 बता दें कि, यह सॉन्ग फोटोफिज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। सॉन्ग करीब करवा चौथ से दो तीन दिन पहले ही रिलीज हो जायेगा।सॉन्ग का टीजर भी इसी सप्ताह के अंदर रिलीज कर दिया जायेगा।

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor