सलमान खान ने शेयर किया फिल्म 'अंतिम' का डैशिंग पोस्टर, आयुष और सलमान दोनो एक दूसरे से टकराते हुए आएंगे नजर

पोस्टर में दिखाई दे रहा है कि सलमान एक सिक्ख पुलिस अवतार में है और दूसरी ओर आयुष कोट पैंट पहने हुए हाथ में गन पकड़े हुए किसी आदमी को मारते हुए नजर आ रहे हैं।
 
सलमान खान ने शेयर किया फिल्म 'अंतिम' का डैशिंग पोस्टर, आयुष और सलमान दोनो एक दूसरे से टकराते हुए आएंगे नजर

बॉलीवुड के भाईजान और सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म का पोस्टर आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसमें उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आएंगे। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, "बुराई के अंत की शुरुआत गणपति बप्पा मोरया।"फिल्म के पोस्टर में सलमान और उनके बहनोई आयुष आमने सामने दिख रहे हैं जिसका अर्थ है कि वह इस बार आपस में टकराते हुए नजर आएंगे।पोस्टर में दिखाई दे रहा है कि सलमान एक सिक्ख पुलिस अवतार में है और दूसरी ओर आयुष कोट पैंट पहने हुए हाथ में गन पकड़े हुए किसी आदमी को मारते हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read: 'मुझे अपने व्यूअर्स को सरप्राइज देना अच्छा लगता है ' रुबीना दिलैक

पोस्टर में दोनों ही अभिनेता अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं और काफी इंटेंस लुक में है। पोस्टर देखकर लगता है कि यह फिल्म एक मास एंटAdmin रटेनर  होगी जिसमें घमासान एक्शन और इमोशन देखने को मिलेगा। यह पहली बार होगा की स्क्रीन पर जीजा और साले आपस में लड़ते हुए नजर आएंगे। बता दें कि यह फिल्म महेश वी मांजरेकर द्वारा निर्देशित की जाएगी और सलमान खान इस फिल्म को खुद प्रोड्यूस करेंगे।इससे पहले सलमान नहीं अपने बहनोई आयुष शर्मा को फिल्म लवयात्री से 2018 में बॉलीवुड में लॉन्च किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं कर पाई थी। सलमान खान अपने आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में भी बिजी हैं। आखिरी बार वे फिल्म राधे मे नजर आए थे लेकिन यह फिल्म भी दर्शकों को पसंद नहीं आयी थी।