मंजरी माकीजन्य की डेब्यू फिचर फिल्म 'स्कैटगर्ल' के लिए सलीम मर्चेंट दिखे एक्साइटेड, थ्रोबैक फोटो किया शेयर।

सलीम मर्चेंट जो फिल्म की डायरेक्टर मंजरी माकीजन्य को शुभकामनाएं देते दिखे तो वहीं मंजरी के साथ काम करने के शुरूआती दिनों को भी याद किया।
 
मंजरी माकीजन्य की डेब्यू फिचर फिल्म 'स्कैटगर्ल' के लिए सलीम मर्चेंट दिखे एक्साइटेड, थ्रोबैक फोटो किया शेयर।

नेटफ्लिक्स पर कई सारी नई फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है इसी बीच इंडियन-अमेरिकन फिल्म 'स्कैटगर्ल' भी रिलीज के लिए तैयार हैं। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाना हैं। ऐसे में फिल्म में म्यूजिक दे रहे म्यूजिक आर्टिस्ट सलीम मर्चेंट ने अपनी एक्साइटमेंट दिखाई। सलीम मर्चेंट जो फिल्म की डायरेक्टर मंजरी माकीजन्य को शुभकामनाएं देते दिखे तो वहीं मंजरी के साथ काम करने के शुरूआती दिनों को भी याद किया।बता दें कि, डायरेक्टर मंजरी और उनकी बहन विनती जो की प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर हैं दोनों अपने डेब्यू फिचर फिल्म के साथ तैयार हो। मंजरी इससे पहले कई शॉर्ट फिल्म रिलीज कर चुकी हैं। जो अमेरिकन और भारतीय कहानियों को फिल्मों के जरिए दिखाती दिखी है। और अब मंजरी की डेब्यू फिचर फिल्म 'स्कैटगर्ल' नेटफ्लिक्स पर 11 जून को रिलीज की जा रही है। मंजरी की इस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है।

और भी पड़ें:  मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में शूट होंगे टाइगर की "हीरोपंती 2" के एक्शन दृश्य

स्कैटगर्ल फिल्म की कहानी प्रेरणा एक ऐसी लड़की की हैं जो भारत के एक गांव में रहती है और स्कैटबोर्ड पर दौड़ना उसे पसंद हैं,स्कैटगर्ल यानी कि प्रेरणा की मुलाकात एक अमेरिकन दोस्त से होती है जो भारत में ट्यूरिस्ट के तौर पर आई थी। दोनों की दोस्ती के साथ-साथ अपने अमेरिकन दोस्त की मदद से कैसे गांव की लड़की स्कैटगर्ल बनती है यह दिखाया जाता है। इस फिल्म में राचेल सांचिता गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाया है। जो प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं। वहीं एम्मी माघेरा और जोनाथन रीडवीन भी मुख्य भूमिका निभाते दिखा रहे हैं जो इस फिल्म में प्रेरणा की मदद स्कैटगर्ल बनने में करते है।और अब इसी फिल्म के लिए फिल्म के म्यूजिक आर्टिस्ट सलीम मर्चेंट एक्साइटेड दिखे। सलीम मंजरी के साथ इससे पहले कई शॉर्ट फिल्म में काम कर चुके हैं। और उसी दौरान की एक तस्वीर को सलीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।सलीम ने साल 2015 की एक तस्वीर को शेयर किया। जिसमे सलीम मंजरी और विनंती के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर सलीम ने उन्हें डेब्यू फिल्म के लिए बधाईयां दी। साथ ही दोनों बहनों के फिल्मी करियर और उनकी मेहनत को सराहा ।