​'दर्शकों को डार्क कंटेंट से ब्रेक देने का काम करेगी 'रनअवे लुगाई' - प्रोड्यूसर आरव जिंदल

इस शो में संजय मिश्रा, नवीन कसतुरिया, रूही सिंह, आर्या बब्बर, पंकज झा और चितन्जन त्रिपाठी मुख्य किरदार निभा रहे हैं
 
​'दर्शकों को डार्क कंटेंट से ब्रेक देने का काम करेगी 'रनअवे लुगाई' - प्रोड्यूसर आरव जिंदल

प्रोड्यूसर आरव जो अब तक कई बेहतरीन शो जैसे क्राइम शो 'सावधान इंडिया', डेली हॉरर शो 'चाहूल' और मराठी ड्रामा 'स्वामिनी' अपने प्रोडक्शन हाउस 'यूफोरिया प्रोडक्शन' के जरिए दे चुके हैं, अब ला रहे है, एंटरटेनमेंट से भरपूर ओटीटी रिलीज फैमिली ड्रामा 'रनअवे लुगाई' जो 18 मई के दिन एमएक्स प्लेयर पर रिलीज के लिए तैयार हैं।
इस शो में संजय मिश्रा, नवीन कसतुरिया, रूही सिंह, आर्या बब्बर, पंकज झा और चितन्जन त्रिपाठी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। वहीं रवी किशन स्पेशल अपियरेंस देते नजर आएंगे।

और भी पड़ें: खुशी कपूर के फोन वॉलपेपर की सोशल मीडिया पर हो रहीं चर्चा

रनअवे लुगाई' के बारे में बताते हुए आरव जिंदल ने कहा,' मुख्य रूप से यह शो एक साधारण, व्यवहारिक, शांत किरदार वाले इंसान की कहानी हैं। जो अपने पिता के दबाव में जिंदगी जीता है, पिता जो कि एमपी से एमएलए बनने के पीछे लगा हुआ है। और यह कहानी उसी एमपी के बेटे रजनीकांत सिन्हा की हैं जो साधारण से स्मार्ट बनने की तैयारी में है। जंहा उसकी मुलाकात बिंदास लड़की बुलबुल से होती है जो भोजपुरी स्क्रीन सेंसेशन बनने की कोशिश में 'रनअवे लुगाई' बन जाती है। जहाँ ये कहानी एक अंडरडॉग रजनीकांत सिन्हा की है वहीँ यह कहानी एक लड़की के संघर्ष की भी हैं जो हाउसवाइफ से स्क्रीन आइकन बनने का सपना पूरा करना  चाहती है।'
आरव जिंदल का कहना है की फिलहाल हमारे  चारों और काफी नेगेटिविटी फैली हुई है, "कहानी के ट्विस्ट और टर्न से दर्शक हर वक्त स्तब्ध रहेंगे और कॉमेडी का तड़का लगाने में भी ये सीरीज  कामयाब होगी। इस स्ट्रेसफूल समय में हम हल्का-फुल्का और मजेदार कंटेंट लाना चाहते थे। जो डार्क कंटेंट से लोगों को ब्रेक देगा। फिलहाल हर प्लेटफार्म पर ज़्यादातर कंटेंट बहोत ही डार्क और ओछा होता है।  इसके अलावा आसपास इस वक्त कोवीड-19 के कारण भी  नेगेटिविटी फैली हुई है इसलिए हंसी जरूरी है। और हमे उम्मीद है कि हम अपने इस शो के जरिए पूरी फैमिली को एकसाथ एंटरटेन करने में कामयाब होंगे ।