कोविद से ठीक होने के बाद परिवार के साथ मस्ती करते नजर आयीं रुबीना दिलैक

बिगबॉस 14 की विनर रूबीना दिलैक ने कोरोना से जंग जीत है
 
कोविद से ठीक होने के बाद परिवार के साथ मस्ती करते नजर आयीं रुबीना दिलैक

बिगबॉस 14 की विनर रूबीना दिलैक ने कोरोना से जंग जीत है, और अब वे बिलकुल ठीक है। कोविद पॉजिटिव होने की वजह से रूबीना अपने परिवार से इतने दिनों तक दूर थी, और अब जब वे ठीक हो गई है तो वे अपने परिवार संग जमकर मस्तियां कर रहीं हैं। 

दरअसल रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में रुबीना अपने फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते दिख रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा, "बहुत खुश हूं कि मेरा परिवार मेरे साथ है, जैसे कि कोविद की वजह से हुएं फिजिकल और मेंटल स्ट्रेन से मैं रिकवर हो चुकी हूं। ये लोग मुझे बहुत ही पॉजिटिव और होपफुल फील कराते हैं. ... और यही एक परिवार की विशेषता है. .. इनके पास कोई भी हमेशा ही खुश रहता है।"

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रूबीना अपने माँ-पापा और बहन ज्योतिका के साथ अपने घर के बाहर गार्डेन में मस्ती करते दिख रहीं हैं। ये तस्वीरें वाकई बहुत ही खूबसूरत है, और रूबीना के फैंस का दिल जीत रहीं हैं। साथ ही आपको बता दे कि रुबीना इन दिनों अपने होमटाउन शिमला में है। 

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से उन पांच चीजों के बारे में जिक्र किया था, जिसकी वजह से उन्होंने कोविद से जल्द ही जंग जीत ली थी। वीडियो में उन्होंने बताया कि 'सेहतमंद खाना खाया, खूब सारा पानी पीया, योगाभ्यास किया, समय पर दवाइयां लीं और अपने मनपसंद म्यूजिक का आनंद लिया।'