रुबीना दिलैक ने बताया क्वारंटाइन के दौरान किन 5 चीजों ने की उनकी मदद कोरोना से ठीक होने मे

आज के समय में हर कोई देश की कोरोना से लड़ाई में अपनी तरफ से मदद कर रहा है
 
रुबीना दिलैक ने बताया क्वारंटाइन के दौरान किन 5 चीजों ने की उनकी मदद कोरोना से ठीक होने में

19 दिन से ज्यादा तक क्वारंटाइन में रही

5चीजों ने की उनकी मदद ठीक होने में

अभिनव फिलहाल केप टाउन में खतरों के खिलाडी सीजन 11 की शूटिंग में

आज के समय में हर कोई देश की कोरोना से लड़ाई में अपनी तरफ से मदद कर रहा है। कुछ लोग दवाई, ऑक्सीजन सिलिंडर जरूरतमंद तक पहुंचा कर मदद कर रहे है तो कुछ अपने अनुभव शेयर करके लोगों को सीख दे रहे है। अभिनेत्री रुबीना दिलैक जो  कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पायी गयी थी ,उन्होंने आज बताया क्वारंटाइन के दौरान किन 5चीजों ने की उनकी मदद ठीक होने में। 

रुबीना ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया ," मैं 19 दिन से ज्यादा तक क्वारंटाइन में रही। लेकिन 5 चीजों ने मुझे जल्द ठीक होने में मदद की।  पांच चीजे उन्होंने बताई : 1. हेल्दी खाना 2. अपने आप को हाइड्रेटेड रखना 3. योग 4. समय पर दवाई लेना 5.म्यूजिक  “

और भी पड़ें: प्रीति जिंटा ने अपनी आईपीएल टीम की तरफ से आक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर के पहले बैच को चंडीगढ़ पहुंचाया

रुबीना ने वीडियो में शेयर किया कैसे उन्होंने इन 5 चीजों का ख़ास ध्यान रखा। उन्होंने अच्छा हेल्दी खाना खाया, अपने शरीर को पूरी तरह  से हाइड्रेटेड रखा। उन्होंने योगा किया और समय से अपनी दवाइयां खायी।  इसके साथ साथ म्यूजिक ने उनकी मदद की इस समय को निकलने में और उन्हें जल्दी से ठीक करने में। 

आपको बता दे की 1 मई को रुबीना ने इन्फॉर्म किया था कि वह कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है। जैसे ही वह कोरोना  पॉजिटिव पायी गयी थी , उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया था। अभिनव उस समय पंजाब में शूटिंग कर रहे थे और वह तुरंत रुबीना के पास पहुंच गए थे। पूरे क्वारंटाइन के दौरान रुबीना ने अपने सोशल मीडिया पर बताया कैसे उनकी माँ ने उनका ध्यान  रखा। 

अभिनव फिलहाल केप टाउन में खतरों के खिलाडी सीजन 11 की शूटिंग में व्यस्त है और दोनों पति पत्नी एक दूसरे को मिस करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते नजर आते है।