आरआरआर के स्क्रीन राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने विश्व स्तरीय एक्शन सीक्वेंस का किया वादा!

आगामी अखिल भारतीय फिल्म आरआरआर के स्क्रीन राइटर कहते हैं,"फिल्म में फाइट सीक्वेंस इंटेंस इमोशन्स को जगाएंगे।"
 
आरआरआर के स्क्रीन राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने विश्व स्तरीय एक्शन सीक्वेंस का किया वादा!

आगामी एसएस राजामौली निर्देशित "आरआरआर" राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ भव्य और गतिशील एक्शन दृश्यों से भरपूर होगी जो निश्चित रूप से दर्शकों को स्तब्ध कर देगी। फिल्म के स्क्रीन राइटर के वी विजयेंद्र प्रसाद, जिन्होंने बाहुबली और बजरंगी भाईजान जैसी अन्य महान कहानियाँ लिखी हैं, उन्होंने इस पर खुल कर बात की है। 

फिल्म के एक्शन के बारे में बात करते हुए, विजयेंद्र ने कहा, "राजामौली आरआरआर में भावनाओं और एक्शन का सम्मिश्रण कर रहे हैं। फिल्म में फाइट सीक्वेंस इंटेंस इमोशन्स को जगाएंगे और मुझे यकीन है कि दर्शक इससे हैरान हो जाएंगे।"  वह आगे कहते हैं, "अपनी खुद की फिल्म के बारे में ज़्यादा तारीफ़ करना सही नहीं है। हालांकि, मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि यह सभी अपेक्षाओं को पार कर जाएगा। पहली बार आरआरआर में स्टंट सीक्वेंस देखते हुए मेरे आंसू छलक पड़े। नाटक में बहुत दर्द है और यह निश्चित रूप से दर्शकों से कनेक्ट करेगी।" 

और भी पड़ें: Sonam Kapoor Grace The Cover Page Of Harper’s Bazaar

कई उद्योगके सबसे बड़े नामों का दावा करते हुए, 'आरआरआर' के प्रशंसकों में उत्साह उस समय अपने चरम पर था, जब कोमाराम भीम के रूप में जूनियर एनटीआर, अल्लूरी सीता रामराजू के रूप में राम चरण, एक विशेष भूमिका में अजय देवगन और सीता के रूप में आलिया भट्ट का लुक सामने आया था। यह प्रोजेक्ट एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जो रीकॉर्ड ब्रेकिंग बाहुबली श्रृंखला बनाने वाले मास्टरमाइंड है। यह सिनेमाई एक्सपीरियंस रिकॉर्ड तोड़ने वाला और बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है। यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा। 

अब तक के सबसे बड़े अधिग्रहण में, पेन मूवीज़ को फिल्म के राइट्स मिले है। वे उत्तर भारत में आरआरआर के वितरक होंगे। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।