श्वेता तिवारी ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की तारीफ करते हुए उन्हें कहा 'असली खिलाडी'

 
श्वेता तिवारी ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की तारीफ करते हुए उन्हें कहा 'असली खिलाडी'

आज आप अपना सोशल मीडिया अकाउंट खोलते है तो हर जगह सिर्फ खतरों के खिलाडी सीजन 11 के कंटेस्टेंट्स ही नजर आते है। वे लोग केप टाउन में शो को शूट कर रहे है और वहा से काफी फोटोज और वीडियोस शेयर कर रहे है जिसमे उनकी मस्ती देखि जा सकती है। अब श्वेता तिवारी ने शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ अपनी फोटो शेयर की है और उन्होंने उन्हें असली खिलाडी बुलाया है। रोहित के साथ फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा,"इस आदमी की पावर सराहनीय है। इन्हे पता है हर टीम मेंबर की अपनी अपनी अलग स्ट्रेंथ कैसे पहचाननी है। यह है हमारे असली खिलाडी।

और भी पड़ें: एक्ट्रेस टीना दत्ता ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर बढ़ाई गरमी

Rohit Shetty & Shweta Tiwari at Cape Town
Credit - Shweta Tiwari / Instagram

शो को उसके स्टंट्स के लिए जाना जाता है और इस साल टीम केप टाउन पहुंची है शो को शूट करने के लिए। इस बारी का कंटेस्टेंट्स का लाइन अप काफी अमेजिंग है और लोग अभी से इंतजार कर रहे है शो को अपने टेलीविज़न स्क्रीन पर देखने के लिए। इस बार शो का ग्यारवा सीजन शूट हो रहा है और आठवे सीजन से रोहित शेट्टी ही इसको होस्ट करते रहे है। उस से पहले उन्होंने सीजन 5 और 6 भी होस्ट किये थे।हम भी हम श्वेता की बात से सहमत है की शो का असली खिलाडी और कोई नहीं बल्कि रोहित शेट्टी ही है।

श्वेता अभी कुछ दिन पहले सुर्खियों में थी जब उन्होंने अपने एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली की cctv वीडियो की फुटेज अपने सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमे वह उन्हें और उनके बेटे को असाल्ट करते नजर आये। वही, फैंस बेसब्री से रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' जिसमे अक्षय कुमार और कटरीना कैफ नजर आने वाले है और फिल्म 'सर्कस' जिसमे रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलिन फर्नांडेस नजर आएंगे , के रिलीज़ का इंतजार कर रहे है।