रितेश देशमुख ने बचपन की तस्वीरों को शेयर कर पिता को जन्मदिन की दी बधाईयां।

अपने फिल्मी करियर में एक्टिंग के साथ-साथ रितेश अब बतौर प्रोड्यूसर भी नजर आते हैं
 
रितेश देशमुख ने बचपन की तस्वीरों को शेयर कर पिता को जन्मदिन की दी बधाईयां।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपने पिता और महाराष्ट्र की पॉलिटिक्स में हिस्सेदारी निभा चुके पॉलिटिशियन विलासराव देशमुख को याद किया। आज महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके नेता विलासराव देशमुख का जन्मदिन है। ऐसे में पिता के जन्मदिन पर रितेश देशमुख उन्हें खास अंदाज में याद करते दिखे। अपनी बचपन की तस्वीरों को रितेश ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। वहीं कैप्शन के जरिए रितेश ने पिता को रोजाना याद करने की बात कही।‌ बता दें कि, रितेश के पिता का देहांत साल 2012 में हुआ था। वह इंडियन नेशनल कांग्रेस के नेता थे, जिन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के पद पर पांच साल कुर्सी संभाली थी। 
ऐसे में आज पिता विलासराव देशमुख के जन्मदिन पर रितेश उन्हें याद करते दिखे। बचपन की तस्वीर की बात करें तो, इन तस्वीरों में छोटे रितेश अपने बड़े भाई के और पिता के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर रितेश ने कैप्शन में लिखा,'आपको याद करना बड़ा आसान है और यह मैं रोज करता हूं... आपको खोना दिल का एक ऐसा दर्द हैं जो कभी नहीं जाता.. हैप्पी बर्थडे पापा!!..आपको रोजाना याद करता हूं..' इस तरह के पोस्ट के साथ रितेश अपने पिता को याद करते दिखे।

और भी पड़ें: रश्मि देसाई ने पत्तियों से घिरी हुई खुद की तस्वीर पोस्ट की   


बता दें कि, अपने फिल्मी करियर में एक्टिंग के साथ-साथ रितेश अब बतौर प्रोड्यूसर भी नजर आते हैं। रितेश हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी अपनी पहचान बखूबी बनाते दिख रहे हैं। हाल ही में रितेश ने अपने प्रोडक्शन हाउस के अंडर 'तार' नामक एक शॉर्ट फिल्म रिलीज किया। जिसमें मराठी फिल्म डायरेक्टर नागराज मंजुले मुख्य भूमिका निभाते दिखे। कहानी को अच्छा व्यू मिलता नजर आ रहा है। वहीं अब रितेश-जेनेलिया के प्रोडक्शन हाउस द्वारा कौन सी फिल्में रिलीज की जाएगी देखना होगा।
बता दें कि, मुंबई फिल्म कंपनी के बैनर के अंडर अब तक पांच  मराठी फिचर फिल्में रिलीज की जा चुकी है। वहीं प्रोडक्शन हाउस के यूट्यूब चैनल पर कई शॉर्ट फिल्मों को भी रिलीज किया जा चुका है। रिलीज की गई मराठी फिल्मों की बात करें तो वह हैं ,'बालक-पालक, माऊली, फास्टर फेणे, लय भारी, येलो..' और इन्हीं फिल्मों में से 'बालक-पालक' की कहानी को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला और जिसे जल्द ही अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाना है।