जैकलीन फर्नाडीज का घोड़े संग रियूनियन

जैकलीन फर्नाडीज ने पिछले साल के आखिरी महीनों में एक नए एक्सपिरियंस के शुरुआत करने की कोशिश की थी। जिसके जरिए जैकलीन अपने नए टैलेंट और एक्सपिरियंस को शेयर करती नजर आई थी।
 
जैकलीन फर्नाडीज का घोड़े संग रियूनियन।

आकजल सोशल मीडिया पर 'फ्रैंडस रियूनियन' सिरीज की चर्चा हर जगह हो रही है। ऐसे में सभी अलग-अलग रियूनियन की बात करे रहे हैं। जंहा कुछ भारतीय सिरीयल्स की कास्ट के रियूनियन की तो कुछ भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ीयों की। इसी तरह सभी अलग-अलग रियूनियन को अपने अंदाज में पेश कर रहे हैं। जिसमे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी पीछे नहीं है। इस सिरीज को देखने के साथ-साथ अपने रियूनियन की झलक भी दिखा रहे है।
वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज भी अपने खास रियूनियन की बात करती दिखी। फिटनेस फ्रिक जैकलीन फर्नाडीज जिम, योगा के साथ-साथ घुड़सवारी भी करती दिखी है। इसी बीच कोरोनावायरस के फेज में बड़े दिनों बाद जैकलीन को घुड़सवारी करने का मौका मिला। ऐसे में जैकलीन ने आज घुड़सवारी करने की जानकारी दी और घोड़े के साथ रियूनियन करती दिखी्। जैकलीन चेहरे पर मास्क लगाए घोड़े के साथ पोज़ देती दिखी और इसे शेयर कर लिखा,'रियूनाइटेड..'।

और भी पड़ें:अभिनेत्री ज़ैनब शेख का दिलचस्प कदम

जैकलीन फर्नाडीज ने पिछले साल के आखिरी महीनों में एक नए एक्सपिरियंस के शुरुआत करने की कोशिश की थी। जिसके जरिए जैकलीन अपने नए टैलेंट और एक्सपिरियंस को शेयर करती नजर आई थी। जैकलीन फर्नाडीज ने पिछले कई महीनों से हॉर्स राइडिंग सिखने की शुरुआत की थी। जैकलीन रोज सुबह मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान में अपने नए टैलेंट को बेहतरीन तरीके से बनाते हुए नजर आई थी।

Jacqueline Fernandez Pose wit h Horse
Credit - Jacqueline / Instagram

वहीं हाल ही में जैकलीन की कोरोंना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके तहत जैकलीन कई दिनों तक खुद को होम क्वारंटाइन करती दिखी। वहीं होम क्वारंटाइन को पूरा करने के बाद जैकलीन कई एनजीओ के साथ जुड़कर लोगों की मदद भी कर रही है। और अब जैकलीन ने अपने पुराने रूटीन को दोबारा से फोलो करना शुरू किया। और जैकलीन ने घुड़सवारी करने की तस्वीरों को शेयर किया।