रवि दुबे ने दी कोरोना को मात

10 मई को रवि की टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयीं थी और अब ठीक नौवें दिन यानि कि आज उन्होंने बताया कि उनकी कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है।
 
रवि दुबे ने दी कोरोना को मात

टेलीविजन के मशहूर एक्टर रवि दुबे ने कोरोना से जंग जीत ली है और इस खुशखबरी को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल 10 मई को रवि की टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयीं थी और अब ठीक नौवें दिन यानि कि आज उन्होंने बताया कि उनकी कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है।

जैसा कि पूरा देश कोरोना के सेकंड वेव से लड़ रहा है और आएं दिन कोरोना पॉजिटिव होने वालों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं 10 मई को एक्टर रवि दुबे भी कोरोना की चपेट में आ गए थे और उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। 

और भी पड़ें: अपने देसी बॉयज के साथ ब्लैक बिकिनी में नजर आयी निक्की तम्बोली

रवि ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "मुझे मेरी रिपोर्ट मिली है और मैं कोरोना पॉजिटिव हूँ। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं थे, मैं उनसे अपील करता हूँ की वह अपना ध्यान रखे और अगर उन्हें कोई सिम्प्टम है तो उसको मॉनिटर करे। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मेरा ध्यान मेरे करीबी लोग रख रहे है। आप सब सुरक्षित रहे। भगवान हम सबका भला करें।" 

और अब आज उन्होंने कोरोना निगेटिव होने की जानकारी देते हुए अपनी एक हैप्पी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, "हो गया जी निगेटिव।" रवि के इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्त अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं, और राहत की सांस ले रहे हैं। 

फिलहाल रवि के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे और उनकी एक्ट्रेस पत्नी सरगुन मेहता कलर्स टीवी के शो "उदारियां" के प्रोड्यूसर हैं। इस शो का प्रीमियर 15 मार्च को हुआ था। और शो को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। शो के प्रोड्यूसर होने के अलावा रवि आखिरी बार 'जमाई 2.0 सीजन 2 ' में दिखाई दिए थे। शो में उनके साथ निया शर्मा और अचिंत कौर लीड रोल में थी और इसका प्रीमियर ज़ी 5 पर हुआ था।