रात चांदनी से अगली सुबह बेहतर बनाने की प्रार्थना कर रही हैं रवीना टंडन।

 
रात चांदनी से अगली सुबह बेहतर बनाने की प्रार्थना कर रही हैं रवीना टंडन।

कोरोनावायरस के दूसरे फेज की शुरुआत भारत में हो चुकी है ऐसे में लोगों को कई सारी परेशानियों से जुझना पड़ रहा है। अस्पताल की कमी, तो कही लोगों को अपने जीवनयापन की जरूरत मंद से जुड़ी चीजों की कमी पड़ रही है। मजदूर फिर से पलायन कर रहे हैं और लोगों को सावधानी बरतने के लिए भी कह जा रहा है। इस वक्त के निराशा से भरे समय में सभी एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने की कोशिश में लगे हैं।
इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन  लोगों की जिंदगी बेहतर बने और संसार में कोरोनावायरस से जुझ रहे लोगों की परेशानी दूर हो इसकी प्रार्थना करती दिखाई दी। रवीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी विंडो से चांद की खींची हुई खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया और लोगों के अच्छे स्वास्थ एंव पॉजिटिव एनर्जी की कामना की।
रवीना ने कैप्शन में लिखा,’ इस समय यह चांद अंधेरे में भी अपना उजाला फैला रहा हैं। एक उम्मीद की किरण दिखा रहा है। सुबह कुछ अलग होगी जंहा वाॅरिअर्स अपने दिन की जंग को खत्म कर फिर सुबह उसी जंग के लिए लड़ेंगे। डॉक्टर्स की यह लड़ाई हर एक सांस और हर एक की जिंदगी को बचाने की कोशिश में लग जाएंगी। उम्मीद है कि हर सुबह बेहतरीन बने…सभी अपने प्रिय जनों की रक्षा कर सके..!’ इस तरह के कैप्शन के साथ रवीना टंडन लोगों के लिए प्रार्थना करती दिखी।
रवीना के एक्टिंग करियर की बात करें तो, रवीना को पिछले साल फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ के लिए एक म्यूजिक वीडियो ‘शहर की लड़की’ में देखा गया था। अब जल्दी ही उन्हें फिल्म ‘केजीएफ : चैप्टर 2″ में देखा जायेगा जंहा वह भारत की प्रधानमंत्री रमिका सेन के किरदार में नजर आएँगी। फिल्म को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म में यश लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में संजय दत्त भी अधीरा के रोल में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को कन्नड़, तमिल , तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म के टीजर को 8 जनवरी के दिन रिलीज किया गया ।
वहीं रवीना टंडन और अक्षय दोनों साथ में वेब सिरीज में मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। अपकमिंग वेब सिरीज का नाम हैं ‘लिगेसी’। जिसमें दोनों को बेहतरीन किरदार के रूप में देखा जाएगा।  इस सिरीज को विजय गुट्टे द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। विजय ने हाल ही में अनुपम खेर की फिल्म ‘द् एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को डायरेक्ट किया था। इस सिरीज को आॅफ्टर स्टूडियोज, एए फिल्मस और सनी बक्षी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। सिरीज की कहानी प्रोफेशनल लाइफ के डार्क वर्ल्ड को दिखाती नजर आएगी।