राणा दग्गुबाती ने हमारे हाथियों को बचाने के लिए एक खुला पत्र पोस्ट करने की इरोस नाउ की पहल को सरहाया!

 
राणा दग्गुबाती ने हमारे हाथियों को बचाने के लिए एक खुला पत्र पोस्ट करने की इरोस नाउ की पहल को सरहाया!
इरोज नाउ ने समय-समय पर अपने दर्शकों को अलग-अलग जॉनर में बेहतरीन स्टोरीलाइन के साथ खुश किया है। नवीनतम फिल्म जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी - हाथी मेरे साथी ऐसी ही पेशकश है। इस साहसिक फिल्म में राणा दग्गुबाती और पुलकित सम्राट हैं।  फिल्म में श्रिया पिलागांवकर और जोया हुसैन भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगी। 

इरोस नाउ ने हाल ही में अपने मंच पर हाथी मनिकम का एक खुला पत्र पोस्ट किया है, जिसमें सभी से हमारे परिदृश्य के गोलियत - हमारे राजसी जीव - हाथियों को बचाने की दिशा में काम करने की हार्दिक अपील की गई है। "सेव अस, वी हैव द राइट टू लिव: एन ओपन लेटर फ्रॉम एन एलीफेंट" शीर्षक वाले एक संवेदनशील नोट में टीम ने हमारे कुछ हाथियों के दिल दहला देने वाले नोट्स को इस तरह से लिखा है कि अगर हमारे साथ बात करने की क्षमता उनके पास होता तो वे इसका उल्लेख करते।  

https://medium.com/@erosnowintl/save-us-we-have-the-right-to-live-an-open-letter-from-an-elephant-ca1b1d8021ce 

राणा दग्गुबाती ने भी इस नेक काम का समर्थन किया और कहा,"'हाथी मेरे साथी' ने मुझे शक्तिशाली हाथियों से जुड़ने और व्यक्तिगत रूप से उनके साथ काम करने का अवसर दिया। वे भूमि पर सबसे बड़े निवासी हैं और हमारे पारिस्थितिकी तंत्र पर बहुत बड़ा प्रभाव डालते हैं। लोगों को उनकी दुर्दशा के बारे में जागरूक करने के लिए इरोस नाउ का ओपन लेटर वास्तव में एक प्रशंसनीय पहल है। राजसी जीव खतरे में हैं और यह हम सभी पर निर्भर है कि हम उनकी रक्षा के लिए एक साथ आएं। हमारी फिल्म उसी दिशा में एक छोटा कदम है।"