'वुमेन्स हेल्थ डे' पर अपनी योगा गुरू के साथ रकुल प्रीत सिंह महिलाओं के स्वास्थ और लाइफस्टाइल पर करेगी बात

आज रकुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिलाओं के स्वास्थ और उनके लाइफस्टाइल से जुड़ी जानकारी को शेयर किया।
 
'वुमेन्स हेल्थ डे' पर अपनी योगा गुरू के साथ रकुल प्रीत सिंह महिलाओं के स्वास्थ और लाइफस्टाइल पर करेगी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी फिल्मों के साथ-साथ बेहतरीन फिटनेस जर्नी के लिए भी जानी जाती है। रकुल अपने स्वास्थ के लिए योगा से लेकर जिम वर्कआउट तक हर तरीके की फिटनेस जर्नी को फोलो करती दिखाई देती है। इसी के साथ कोरोनावायरस के समय में रकुल अपने सोशल मीडिया अकाउंट और यूट्यूब चैनल के जरिए अपनी न्यूट्रिशनिस्ट और योगा गुरु के साथ जुड़कर लोगों को स्वास्थ रहने की टिप्स देती दिखी हैं।

आज रकुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिलाओं के स्वास्थ और उनके लाइफस्टाइल से जुड़ी जानकारी को शेयर किया। कल यानी कि 28 मई को वुमेन्स हेल्थ डे सेलिब्रेट किया जाता है और इसी मौके पर रकुल अपनी योगा गुरू अनशुका के साथ जुड़कर कुछ हेल्दी टिप्स और जानकारी शेयर करेंगी। बता दें कि, रकुल अपनी योगा गुरु अनशुका के साथ कई तरह के पोस्ट शेयर करती रहती है जिसमें वह अलग-अलग तरीके के योगासन करती है।

और भी पड़ें: सोनम कपूर ने शेयर की 'कपूर फैमिली' की थ्रोबैक फोटो, छोटी रेहा और सोनम माता-पिता के साथ पिकनिक मनाते दिखे

कल शाम 4 बजे अपने योगा गुरु के साथ लाइव जुड़ने की जानकारी रकुल ने अपने पोस्ट के जरिए दिया। इसे शेयर कर कैप्शन में लिखा,' इस वुमेन्स हेल्थ डे..मेरे और मेरी योगा गुरु अनशुका के कन्वर्सेशन का बनिए हिस्सा। हम स्वास्थ, मेंटल हेल्थ, फिटनेस और सेल्फ केअर जैसी जानकारी पर बात करेंगे। तब तक के लिए आप सभी के जो भी सवाल हैं उसे कमेंट करे.. मैं पूरी कोशिश करूंगी कि अनशुका आपके उन सवालों का जवाब दे सके..!!'

बता दें कि, हाल ही में कुल प्रीत सिंह, अर्जुन कपूर और नीना गुप्ता की फिल्म 'सरदार का ग्रैडसन' फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में रकुल के किरदार की सराहना की जा रही है वहीं रकुल और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के परिवार ने साथ मिलकर इस फिल्म का आनंद लिया। दर्शकों की तलफ से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है।

रकुल जॉन अब्राहम के साथ आनेवाली अपनी अपकमिंग फिल्म 'अटैक' की शूटिंग पूरी कर रही है। जाॅन अब्राहम  और रकुल प्रीत सिंह  बतौर लीड रोल के तौर पर फिल्म 'अटैक' में नजर आएंगे। जिसे लक्ष्य राज आनंद ने लिखा हैं और डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में रकुल और जॉन के  साथ-साथ जैकलीन फर्नाडीज भी लीड रोल में नजर आएंगी। रकुल इस वक्त आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी' फिल्म की शूटिंग पूरा कर रही ‌ साथ ही रकुल अजय देवगन और पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ  फिल्म 'मे डे' में दिखेंगी। वहीं  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल 'थैंक गॉड' फिल्म की शूटिंग भी पूरी करेंगी।