रकुल प्रीत सिंह ने अपनी न्यूट्रिशनिस्ट के कोवीड केअर रेसिपीज को किया शेयर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कोरोनावायरस के दूसरे फेज के समय में लोगों की मदद करती नजर आ रही है।
 
रकुल प्रीत सिंह ने अपनी न्यूट्रिशनिस्ट के कोवीड केअर रेसिपीज को किया शेयर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कोरोनावायरस के दूसरे फेज के समय में लोगों की मदद करती नजर आ रही है। जंहा वह डोनेशन के साथ-साथ लोगों को योगा, हेल्दी फुड और अपनी इम्यूनिटी सिस्टम को़ बढ़ाने की जानकारी भी दे रही है। रकुल अपने यूट्यूब चैनल के जरिए भी कई विडियो को शेयर करती दिखी हैं। जानकारी दें कि एक्ट्रेंस रकुल प्रीत सिंह भी खुद कोरोनावायरस के चपेट में आई थी। और कोवीड पॉजिटिव के दौरान अपने स्वास्थ्य का ख्याल करती दिखी थी।

इसी बीच आज रकुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोवीड पॉजिटिव मरीजों और कोवीड से लड़ रहें लोगों के स्वास्थ्य के लिए जरूरी जानकारियों को शेयर किया। रकुल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर हेल्दी डायट और कोवीड केअर रेसिपीज की जानकारी दी। रकुल ने अपनी न्यूट्रिशनिस्ट मुनमुन गनेरिवाल द्वारा शेयर किए डूज और डोन्टस को शेयर किया। साथ ही रेसिपीज के लिए मुनमुन के सोशल मिडिया हैंडल की जानकारी दी।

इस पोस्ट को शेयर कर रकुल ने लिखा कि,' कोवीड से लड़ रहे लोगो को अपने स्वास्थ्य और खान-पान पर ध्यान देना जरूरी है इसलिए मेरी न्यूट्रिशनिस्ट आपके साथ कुछ जरूरी जानकारियां शेयर कर रही है। मुनमुन के पेज को फोलो करे और कोवीड केअर रेसिपीज की जानकारी जरूर लें.. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना इस वक्त जरूरी है।' इस तरह के पोस्ट के साथ रकुल जानकारी देती दिखी।

बता दें कि, आज रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन कपूर और नीना गुप्ता की फिल्म 'सरदार का ग्रैडसन' फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के पोस्टर और किरदारों के लुक को रिलीज किया जा चुका है। 18 मई को फिल्म रिलीज की जा रही है। फिल्म के अन्य पोस्टर, टीजर विडियो और ट्रेलर को भी रिलीज किया जा चुका है।

रकुल जॉन अब्राहम के साथ आनेवाली अपनी अपकमिंग फिल्म 'अटैक' की शूटिंग पूरी कर रही है। जाॅन अब्राहम  और रकुल प्रीत सिंह  बतौर लीड रोल के तौर पर फिल्म 'अटैक' में नजर आएंगे। जिसे लक्ष्य राज आनंद ने लिखा हैं और डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में रकुल और जॉन के  साथ-साथ जैकलीन फर्नाडीज भी लीड रोल में नजर आएंगी। रकुल इस वक्त आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी' फिल्म की शूटिंग पूरा कर रही ‌ साथ ही रकुल अजय देवगन और पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ  फिल्म 'मे डे' में दिखेंगी। वहीं  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल 'थैंक गॉड' फिल्म की शूटिंग भी पूरी करेंगी।