राखी सावंत ने भी कंगना का एक वीडियो शेयर किया, कहा- देश की गद्दार

 
राखी सावंत ने भी कंगना का एक वीडियो शेयर किया, कहा- देश की गद्दार
बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत इन दिनों फिर विवादों से घिरी हुई है। दरअसल उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि 1947 में भारत को मिली आजादी नहीं थी वो भीख थी और जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है। कंगना के इस विवादित बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार उनकी आलोचना हो रहीं हैं। वहीं उनके ऊपर कई केस भी दर्ज कराया गया है। ना सिर्फ केस दर्ज कराया गया है बल्कि कई जगहों पर उनका पुतला फूंका जा रहा है। 

वहीं कई पॉलीटीशियन और सेलिब्रिटीज भी कंगना का विरोध कर रहें हैं। डांसर राखी सावंत ने भी कंगना के इस विवादित बयान पर उन्हें देश की गद्दार बताया है। राखी सावंत ने भी कंगना का एक वीडियो शेयर किया है, और कैप्शन में लिखा, "देश की गद्दार है दीदी......!" वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना माइक में कुछ बोल रहीं हैं, लेकिन उसमें उनकी आवाज की जगह कुत्ते के भौकने की आवाज आ रहीं हैं। जहां कुछ लोग इसपर कमेंट्स कर कंगना के खिलाफ बोल रहें हैं तो वहीं कंगना के फैंस राखी को खरी खोटी सुना रहें हैं। 

बता दे कि कंगना ने हाल ही में अपनी फिल्म "तेजस" की शूटिंग पूरी की और इस मौके पर अकेले शानदार रैपअप पार्टी भी रखी गई और उस दौरान कंगना का लुक देखने लायक था। 

Follow - Facebook | Twitter | Instagram | Youtube Telegram