राखी सावंत ने दी करण मेहरा और निशा रावल को एक होने की सलाह

राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से लगातार पैपराजी द्वारा स्पॉट की जा रहीं हैं। राखी हमेशा से ही अपने अजीबोगरीब बयानों को लेकर चर्चा में रहती है। कई बार लोगों को इनका ये अंदाज काफी पसंद आता है
 
राखी सावंत ने दी करण मेहरा और निशा रावल को एक होने की सलाह

राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से लगातार पैपराजी द्वारा स्पॉट की जा रहीं हैं। राखी हमेशा से ही अपने अजीबोगरीब बयानों को लेकर चर्चा में रहती है। कई बार लोगों को इनका ये अंदाज काफी पसंद आता है। अभी हाल ही में राखी ने करण मेहरा और निशा रावल के बीच हो रहे विवाद को लेकर हैरानी जताई थी। 

और अब उनका कहना है कि निशा और करण एक हो जाओ, लड़ाई-झगड़े तो होते ही रहते हैं। राखी ने कहा, "निशा और करण एक हो जाओ। हर मिया बीवी में झगड़ा होता है और मेरा सजेशन है कि प्लीज आप फिर एक हो जाओ। प्लीज आपके बीच जो परेशानियां हैं उसे सुलटा लो और दोनों फिर से साथ आ जाओ।"

करण को सलाह देते हुए राखी ने कहा, "करण दूसरी लड़की के पीछे मत पड़ो। तुम्हारी इतनी अच्छी बीवी है। तुम्हारा इतना प्यारा घर है। मैं तुम लोगों के घर आई हूं। दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हो। दो लोगों को लोग यहां तोड़ने की कोशिश करते हैं पर मैं बता रही हूं आपको एक शादी, एक प्यार और एक पति और पत्नी होते हैं। प्लीज साथ आ जाओ। अगर तुम दोनों अलग हुए तो भगवान को बहुत दुख पहुंचेगा।"

वहीं अभी हाल ही में करण और निशा के बीच हुए झगड़े पर हैरानी जताते हुए राखी ने कहा था, "निशा और करण बहुत ही सॉफ्ट कपल थे। हम एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। और लगभग 5 साल पहले हम साथ में अमेरिका भी गएं थे। मैंने निशा रावल को करवाचौथ का व्रत रखते हुए देखा है। निशा अपने हाथों में मेंहदी लगाती थी और उन्होंने कई बार मेरे हाथों में भी मेहंदी लगाई है।"

"लेकिन अब मेरा प्यार और शादी से भरोसा पूरी तरह से उठ गया है। ओह माई गॉड मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है। हाय! भगवान। अब दोनो अलग हो रहें हैं। उनका एक बच्चा भी है छोटा क्यूट सा। निशा को इतना पीटा गया है कि खून निकल आया है। मैं ये सुनकर बहुत दुखी हूँ।"