राजकुमार राव ने स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखी कविता 'रूक जाना नहीं' के जरिए मदद कर रहे लोगों का किया धन्यवाद।

कोरोनावायरस के समय में लोगों ने आगे बढ़कर एक-दूसरे की मदद करके मानवता का धर्म निभाया है। जंहा कोरोनावायरस के केसेज लगातार बढ़ रहे हैं 
 
राजकुमार राव ने स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखी कविता 'रूक जाना नहीं' के जरिए मदद कर रहे लोगों का किया धन्यवाद।

कोरोनावायरस के समय में लोगों ने आगे बढ़कर एक-दूसरे की मदद करके मानवता का धर्म निभाया है। जंहा कोरोनावायरस के केसेज लगातार बढ़ रहे हैं तो वहीं लोगों की परेशानी बढ़ती नजर आ रही है। ऐसे में सभी जगह फैली नकारात्मकता को आशावाद में बदलने के लिए कई लोग आगे आ रहे हैं। जिसका सबसे बेहतरीन माध्यम बना सोशल मीडिया। और सोशल मीडिया के जरिए ही जरूरतमंदों तक मदद भी पहुंचाई जा रही है। 

ऐसे में बॉलीवुड कलाकार भी आगे आए हैं। और अब लोगों के बीच सकारात्मक ऊर्जा फैलाने के लिए राजकुमार राव आगे आए। राजकुमार ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया जिसमें वह बॉलीवुड लिरिसिस्ट, एक्टर और सिंगर स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखी कविता को पढ़ते दिखे। राजकुमार ने इस कविता को ब्लैक एंड व्हाइट विडियो में शूट किया और कविता को पढ़ा। कविता का नाम हैं 'रूक जाना नही' । राजकुमार और स्वानंद द्वारा लिखी की इस कविता को सभी पसंद करते दिखे।

और भी पड़ें: जैकलीन फर्नाडीज का घोड़े संग रियूनियन

बात दे कि, यह कविता केम्यूनिटी नामक सोशल मीडिया हैंडल द्वारा प्रेसेंट की गई जो कि सोशल मीडिया पर कई कविताओं और कहानियों को शेयर करते हैं। वहीं इस कविता को स्पॉटीफाय म्यूजिक एप्प के अंडर शेयर किया गया। जिसके जरिए 'स्टोरीज आॅफ होप' को पेश किया गया। जंहा लोगों की मदद कर रहे लोगों को सराहा गया तो वहीं इस नेगेटिव महौल में पॉजिटिव एनर्जी फैलाने का काम किया गया।

हाल ही में राजकुमार एक छोटे बच्चे के इलाज के लिए भी पैसे डोनेट करते दिखे थे साथ ही कई तरह के डोनेशन का हिस्सा बने । राजकुमार के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, राजकुमार भूमि पेडनेकर के साथ 'बधाई दो' फिल्म की शूटिंग पूरी कर रहे हैं।  राजकुमार की फिल्म 'रूही' मार्च महीने में रिलीज की गई। इसके पहले राजकुमार व्हाइट टाइगर, लुडो, छलांग जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते दिखे। वहीं राजकुमार कुछ ही वेब सिरीज का हिस्सा बन चुके हैं। अब देखना सोगा राजकुमार की आगे की जर्नी कितनी कमाल होती है।