शादी के बाद मुंबई वापस लौटे राजकुमार राव और पत्रलेखा, एयरपोर्ट पर दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग

पत्रलेखा जहां रेड कलर की खूबसूरत साड़ी में बेहद ही हॉट लग रहीं थी वहीं राजकुमार का अंदाज भी व्हाइट कलर के शॉर्ट कुर्ते और पैंट में देखने लायक था।
 
शादी के बाद मुंबई वापस लौटे राजकुमार राव और पत्रलेखा, एयरपोर्ट पर दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग

राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध चुकें है। चंडीगढ़ में बड़े ही धूमधाम से शादी करने के बाद यह न्यूली मैरिड कपल मुंबई वापस आ गया है। बुद्धवार की शाम दोनों एकसाथ एयरपोर्ट पर नजर आएंगे। इस दौरान दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखने लायक थी। एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले यह कपल एकसाथ बेहद ही प्यारे लग रहें हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर राजकुमार और पत्रलेखा ने मीडिया से कई तस्वीरें खिचवाई। दोनों ही कभी बड़ी सी स्माइल देकर, कभी एक-दूसरे की ऑखों में ऑखें डालकर, तो कभी रोमांटिक पोज देते नजर आएं। वहीं इनका आउटफिट भी सब का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था। पत्रलेखा जहां रेड कलर की खूबसूरत साड़ी में बेहद ही हॉट लग रहीं थी वहीं राजकुमार का अंदाज भी व्हाइट कलर के शॉर्ट कुर्ते और पैंट में देखने लायक था। दोनों ने एयरपोर्ट पर एक समां बांध दिया था। 

Must Read तो आखिर इस वजह से विवादों में फंस गए कॉमेडियन वीर दास

बता दे कि राजकुमार और पत्रलेखा 15 नवंबर को चंडीगढ़ में सात फेरे लिए। दोनों ने चंडीगढ़ स्थ‍ित द ओबेरॉय सुखव‍िलास स्पा रिजॉर्ट में शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज अभी भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे थे कि अब इनके एयरपोर्ट लुक के भी फोटोज़ और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होने लगे हैं। राजकुमार राव ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी और साथ ही पत्रलेखा के लिए एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, "आख‍िरकार 11 सालों के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद, मैंने अपनी Everything के साथ शादी कर ली है। मेरी सोलमेट, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरा पर‍िवार। आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहलाने से बढ़कर कोई और खुशी नहीं है। हमारे हमेशा के साथ के लिए....और आगे भी.....।"साल 2010 से राजकुमार राव और पत्रलेखा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। अब 11 सालों बाद उन्होंने अपने रिश्ते पर ऑफीशियल तौर पर मुहर लगा दी है। 

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor