फैमिली मैन सीजन 2 का हिस्सा बने दिवंगत एक्टर आसिफ़ बसरा को राज एंड डीके ने किया याद

सिरीज के सीजन 2 में आस़िफ बसरा द्वारा निभाए किरदार और उनकी अदाकारी को राज एंड डीके याद करते दिखे। राज एंड डीके ने सोशल मीडिया अकाउंट पर आस़िफ की तस्वीर को शेयर करते हुए एक भावुक नोट लिखा
 
फैमिली मैन सीजन 2 का हिस्सा बने दिवंगत एक्टर आसिफ़ बसरा को राज एंड डीके ने किया याद।

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर आसिफ़ बसरा का 12 नवंबर 2020 को देहांत हो गया। खबर के मुताबिक अपने छोटे किरदारों से बड़े पर्दे पर बड़ी छाप छोड़ने वाले आसिफ़ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में आत्महत्या कर ली थी। साल 1998 में फ‍िल्‍म ‘वो’ में पहली बार नजर आए थे। उसके बाद से अब तक उन्‍होंने कई फ‍िल्‍मों में अहम भूमिकाएं निभाईं। वे 53 साल के थे। उनके जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग शोक जताते भी नजर आए थे।

इसी बीच अब आज दोबारा से फिल्म डायरेक्टर और राइटर की जोड़ी राज एंड डीके ने उन्हें याद किया। राज एंड डीके जल्द ही अपनी अपकमिंग सिरीज 'फैमिली मैन' के सीजन 2 को रिलीज करने जा रहे हैं। सिरीज के ट्रेलर को भी रिलीज किया जा चुका है। और इसी दौरान इस सिरीज के सीजन 2 में आस़िफ बसरा द्वारा निभाए किरदार और उनकी अदाकारी को राज एंड डीके याद करते दिखे। राज एंड डीके ने सोशल मीडिया अकाउंट पर आस़िफ की तस्वीर को शेयर करते हुए एक भावुक नोट लिखा।

आस़िफ की तस्वीर पर लिखा गया,' आस़िफ बसरा के प्यार भरे यादों में...' वहीं कैप्शन में लिखा गया,' हम सभी में से कई लोग पिछले साल अपने प्रियजनों को खों बैठे। आस़िफ बसरा सीजन 2 में हमारे साथ शूटिंग का हिस्सा बने..वे बहुत ही कमाल के अदाकार रहे हैं..और सुसाइड के कारण उन्हें खो देना बहुत ही दुखदायक हैं.. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे...' इस तरह के पोस्ट के साथ राज एंड डीके ने उन्हें याद किया।

बता दें कि, फैमिली मैन  सिरीज के सीजन 2 को 4 जून के दिन अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है। सिरीज को तमिल, हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। सिरीज के सीजन 1 में मनोज बाजपेयी और प्रियामनी के अलावा शारिब हाशमी, शरद केलकर, नीरज माधव ,किशोरे कुमार, गुल पनाग भी मुख्य भूमिका में नजर आज थे। वहीं सीजन 2 में साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस सामन्था अक्किनेनी भी नजर आएंगी।