राहुल वैद्य ने खास अंदाज में किया था अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज

राहुल और दिशा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और दोनों के बीच की यह खूबसूरत बॉन्डिंग हमे अधिकतर ही सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है।
 
राहुल वैद्य ने खास अंदाज में किया था अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज

वो कहावत है ना "लव इज इन द एयर", ठीक ऐसा ही कुछ टेलीविजन इंडस्ट्री के नए कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार का हाल भी है। फैंस अब दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हालांकि ये नए कपल कब शादी के बंधन में बंधेगे, इसे लेकर उन्होंने अभी कुछ खुलासा नहीं किया है। राहुल और दिशा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और दोनों के बीच की यह खूबसूरत बॉन्डिंग हमे अधिकतर ही सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। आज राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बहुत ही खास पोस्ट किया है, जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर की जा रहीं हैं। दरअसल राहुल ने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार की कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटो को शेयर कर राहुल ने बताया कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा को एक खास टी-शर्ट के साथ प्रपोज किया था, जिसे अब वे फ्रेम कराएंगे। 

और भी पड़ें: जूही परमार ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से रिस्पोन्सिबल पेरेंटिंग की बात की

जैसा कि हम सब जानते हैं कि राहुल ने दिशा को उनके जन्मदिन पर बिगबॉस हाउस में एक टी-शर्ट के जरिये प्रपोज किया था, जिसमें उन्होंने लिपस्टिक से "हैप्पी बर्थडे दिशा" लिखा था और साथ ही दिशा को प्रपोज करते हुए टी-शर्ट के पीछे की ओर "Marry Me" लिखा था। अब आज राहुल ने इंस्टाग्राम पर दिशा की जो तस्वीरें शेयर की है उसमें दिशा वो टी-शर्ट फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं जिससे राहुल ने उन्हें प्रपोज किया था। इसी टी-शर्ट को पहनकर राहुल ने बिग बॉस 14 में घुटने के बल बैठकर दिशा को प्रपोज किया था। दिशा की इन फोटोज़ को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन लिखा, "एक टी-शर्ट जिसे मैं कभी भी नहीं भूल सकता...इसका इस्तेमाल करके मैंने अपनी गर्ल को प्रपोज किया था.. इसे फ्रेम करूंगा....।"इन तस्वीरों में दिशा टी-शर्ट के साथ अलग-अलग पोज देते नजर आ रहीं हैं। राहुल के इस पोस्ट पर अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। वहीं दिशा ने भी एक कमेंट किया है, उन्होंने लिखा, "मैं बहुत लकी हूं कि मैनें आपको पाया राहुल वैद्य।"