ग्राजिया मैगजीन में राधिका आप्टे ने बताया कि रक्त चरित्र के दौरान वो खुद के करियर पर सवाल उठाती दिखी थी

राधिका आप्टे बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आती है
 
ग्राजिया मैगजीन में राधिका आप्टे ने बताया कि रक्त चरित्र के दौरान वो खुद के करियर पर सवाल उठाती दिखी थी।

राधिका आप्टे बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आती है। राधिका के फिल्मी सिलेक्शन की बात करे तो राधिका ने हर बार फिल्म में अपने किरदार और फिल्म की कहानियों पर अधिक जोर दिया है। जिससे उनकी परफोर्मेंस हर तरह से उभरती हुई नजर आई है। राधिका आप्टे ने इन्हीं परफोर्मेंस और अपने किरदारों कज साथ-साथ फिल्मों से जुड़ी कपनी सोच को मैगजीन के एक इंटरव्यू में शेयर किया।

इस बार राधिका आप्टे भारत के वुमेन्स फैशन एंड मैगजीन 'ग्राजिया' के कवर पेज पर फिचर हुई । राधिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कवर पेज की तस्वीरों को शेयर किया। जिसमें वह अलग-अलग तरीके से खुद की पर्सनेलिटी को शेयर करती दिखी। राधिका ने मैगजीन के कवर पेज के साथ-साथ इंटरव्यू में अपनी फिल्में 'रक्त चरित्र, पर्चड, बदलापुर और शोर जैसी फिल्मों की बातचीत को शेयर किया।

Read This in English: Have You Seen the Radhika Apte Looks On Grazia Cover Page



राधिका ने बदलापुर फिल्म में अपने छोटे किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि,' इस फिल्म के दौरान उन्हें भले ही 7 दिनों की शूटिंग का हिस्सा बनना पड़ा पर इन सातों दिनों को उन्होंने अपनी पर्फोर्मेंस के जरिए एंजॉय किया। जंहा वह चाहती थी कि भले ही पर्फोर्मेंस का समय कम मिले पर किरदार की बात हर जगह की जा रही थी जो मेरे लिए बहुत अच्छी बात थी।' 



इसी के साथ फिल्म रक्त चरित्र के बारे में बताते हुए कहा कि,' रक्त चरित्र के दौरान मैं निश्चित नहीं कर पा रही थी यह फिल्म करनी चाहिए या नहीं क्योंकि इस शूट को तमिल, तेलुगु में भी किया गया। और उसी दौरान से मैंने अपने करियर पाथ पर सवाल उठाना शुरू कर दिया था।' इस तरह की जानकारी के साथ राधिका अपने फिल्मी करियर से जुड़ी बातों को शेयर करती दिखी।



राधिका आखरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म 'रात अकेली है' में दिखाई दी। वहीं इस वक्तं राधिका हॉटस्टार के शो 'ओके कंम्पयूटर' में मुख्य भूमिका निभाती दिख रही है। जो हाल ही में रिलीज किया गया। आनंद गाँधी जिन्हे हम उनकी फिल्म 'शिप ऑफ़ थीसस  ' के लिए जानते है , उन्होंने यह शो  डायरेक्ट किया  है। शो में राधिका आप्टे, विजय वर्मा और जैकी श्रॉफ नजर आएं।