राधिका आप्टे ने कराया अपना Covid वैक्सीनेशन

मनोरंजन जगत से आएं दिन कई सितारे कोरोना की चपेट में आ रहें हैं, वहीं कई इससे ठीक भी हो रहें हैं। ऐसे में इस भयंकर महामारी से बचने के लिए लोग रजिस्ट्रेशन कराकर अपना कोविद वैक्सीनेशन करवा रहे हैं। 
 
राधिका आप्टे ने कराया अपना कोविद वैक्सीनेशन

एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कोविद वैक्सीन की पहली डोज ले ली है और इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। मनोरंजन जगत से आएं दिन कई सितारे कोरोना की चपेट में आ रहें हैं, वहीं कई इससे ठीक भी हो रहें हैं। ऐसे में इस भयंकर महामारी से बचने के लिए लोग रजिस्ट्रेशन कराकर अपना कोविद वैक्सीनेशन करवा रहे हैं। 
 क्योंकि इस महामारी से बचने का यही एक उपाय है, हालांकि वैक्सीनेशन के बाद भी कई लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहें हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वैक्सीनेशन के बाद इस वायरस का असर लोगों पर कम देखने को मिल रहा है। 

और भी पड़ें: ग्राजिया मैगजीन में राधिका आप्टे ने बताया कि रक्त चरित्र के दौरान वो खुद के करियर पर सवाल उठाती दिखी थी

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अबतक कई यंग सितारों ने कोविद की पहली डोज ले ली है और अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस राधिका का नाम भी शामिल हो गया है। राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैक्सीनेशन के बाद की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "#Jabbed #फाइनली #वैक्सीनेशन।" 

फोटो में राधिका वैक्सीनेशन सेंटर में चेयर पर बैठकर एक स्ट्रांग गर्ल वाला पोज देते नजर आ रही है। उन्होंने अपनी सेफ्टी का ध्यान रखते हुए मास्क भी लगाया हुआ है। 

बता दे कि राधिका हाल ही में ग्राजिया मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आयीं थी। मैगज़ीन के कवर पेज पर रिंग डीटेल्ड बिकनी सेट में वो काफी हॉट लग रहीं थी। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की खूब चर्चा हुई। कवर पेज के अलावा भी राधिका ने मैगज़ीन के लिए कराएं गए फोटोशूट की कई और तस्वीरें शेयर की है, इन सभी तस्वीरों में उनका एक से एक बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।