प्रीति जिंटा ने अपनी आईपीएल टीम की तरफ से आक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर के पहले बैच को चंडीगढ़ पहुंचाया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इस समय भले ही फिल्मों और अपने एक्टिंग करियर में मुख्य भूमिका निभाती नहीं दिख रही है।
 
प्रीति जिंटा ने अपनी आईपीएल टीम की तरफ से आक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर के पहले बैच को चंडीगढ़ पहुंचाया।
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इस समय भले ही फिल्मों और अपने एक्टिंग करियर में मुख्य भूमिका निभाती नहीं दिख रही है। पर क्रिकेट के प्रति अपने प्यार को हर साल वह दिखाती नजर आ रही है। प्रीति आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की ओनर के तौर पर हर साल टीम के साथ जुड़ती दिखी हैं। टीम के आॅक्शन के साथ-साथ टीम के हर एक मैच का भी हिस्सा बनते हुए फैन की तरह प्रीति स्टेडियम में मौजूद होकर टीम को भी सपोर्ट करती दिखी है।आईपीएल 2021 को जंहा सस्पेंड कर दिया गया है वहीं भारत में कोरोनावायरस के दूसरे फेज की शुरुआत हो गई है। लोगों को जरूरी और स्वास्थ्य संबंधी जरूरी चीजें भी कम पड़ रही है। दूसरे फेज के कारण लोगों को स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां और मदद की भी जरूरत पड़ रही है। ऐसे में सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए लोग एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं और जरूरी जानकारियां शेयर कर रहें हैं। वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अलग-अलग तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं डोनेशन के साथ-साथ जरूरी और स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां शेयर की जा रही है।

इसी बीच प्रीति जिंटा ने बतौर ओनर अपनी आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की तरफ से भारत के अस्पतालों में आक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर डोनेट करने की जानकारी दी जा रही है। ऐसे में इस मिशन के जरिए आक्सीजन कंसंट्रेटर्स के पहले बैच को चंडीगढ़ पहुचाया गया। जिनकी तस्वीरों को प्रीति सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखी। प्रीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए नोट लिखा और बताया कि हम सभी इस लड़ाई में एक साथ हैं...' और हैशटैग सड्डा पंजाब लिखा। वहीं प्रीति के इस कदम को खूब सराहा जा रहा है।
इसके अलावा आईपीएल की कई टीम्स भी अब आगे आ रही है और अपने तरीके से मदद करते दिख रहे हैं। उम्मीद है कि कोरोनावायरस का यह कठीन समय जल्द ही दूर होता नजर आएगा और लोग पहले की तरह ही अपनी रोजाना की जिंदगी को आसानी से जी पाएंगे।