दूसरे प्री-लुक पोस्टर के साथ, अल्लू सिरीश ने दो प्री-लुक के साथ एक ट्रेंड किया सेट किया; प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा!

अभिनेता ने एक दूसरा प्री-लुक जारी कर दिया है, जिसने एक बार फिर दर्शकों को स्तब्ध कर दिया है। 
 
दूसरे प्री-लुक पोस्टर के साथ, अल्लू सिरीश ने दो प्री-लुक के साथ एक ट्रेंड किया सेट किया; प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा!

अल्लू सिरीश की अगली फिल्म का पहला प्री-लुक गुरुवार को रिलीज़ हुआ था जो सभी को इम्प्रेस करने में कामयाब रहा था और जल्द ही अल्लू सिरीश, #Sirish6 और अल्लू अरविंद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। अब, अभिनेता ने एक दूसरा प्री-लुक जारी कर दिया है, जिसने एक बार फिर दर्शकों को स्तब्ध कर दिया है। 

दोनों प्री-लुक में दो अलग-अलग सेटिंग्स दिखाई गयी हैं। जहां पहले प्री-लुक ने एक इंटेंस मूड सेट किया था, वहीं दूसरे प्री-लुक में मुख्य कलाकार अल्लू सिरीश और अनु इमैनुएल एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए है, जो मुख्य अभिनेताओं के बीच एक इंटिमेट बॉन्ड को दर्शाता है, जबकि उनके चेहरे अभी भी सामने नहीं आए हैं। यह जोशीला इंटिमेट पोस्टर फिल्म के एक रोमांटिक प्रसंग की ओर इशारा करता है जिससे प्रशंसकों का उत्साह और प्रत्याशा इस बार आसमान छू गया है। 

और भी पड़ें: धमाकेदार एंट्री के साथ पर्दे पर आईं अनामिका शुक्ला

इस फिल्म का निर्देशन विजेता फेम राकेश शसी ने किया है। इसका निर्माण GA2 पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है और इसे अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। 

अल्लू सिरीश की आखिरी फिल्म एबीसीडी को रिलीज़ हुए दो साल हो चुके हैं। उन्हें आखिरी बार हिंदी सिंगल 'विलायती शारब' में देखा गया था, जिसने कुछ ही समय में 100 मिलियन व्यूज को पार कर लिया था और सभी की प्लेलिस्ट में बना हुआ है। और अब उनके प्रशंसकों को 30 मई का और भी इंतजार है। अभिनेता ने उन्हें उनके जन्मदिन के साथ-साथ जश्न का एक और कारण दे दिया है क्योंकि 30 मई को सुबह 11 बजे फर्स्ट लुक रिलीज़ किया जाएगा।