'ओडिबल ओरिजनल' की नई कहानी में प्रतीक बब्बर और रसिका दुग्गल आएंगे नजर नई कहानी हुई रिलीज।

रसिका एंव प्रतीक ओडिबल ओरिजनल की नई कहानी 'द् लास्ट गर्ल टू फॉल इन लव' को आज रिलीज किया गया।
 
'ओडिबल ओरिजनल' की नई कहानी में प्रतीक बब्बर और रसिका दुग्गल आएंगे नजर नई कहानी हुई रिलीज।

ओटीटी प्लेटफार्म की सिरीज और फिल्मों के साथ-साथ अब ओडियो कंटेंट भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड के कई कलाकार भी ओडियो कंटेंट की कई कहानियों में अपनी आवाज दे रहे हैं। जिसमें अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और कई सिरीज में नजर आ चुकी रसिका दुग्गल नजर आ रही है। रसिका के साथ इस ओडिबल ओरिजनल के नए कंटेंट के लिए एक्टर प्रतीक बब्बर ने भी अपनी आवाज दी है।

रसिका एंव प्रतीक ओडिबल ओरिजनल की नई कहानी 'द् लास्ट गर्ल टू फॉल इन लव' को आज रिलीज किया गया। जिसकी जानकारी और ओडियो के लिंक को कलाकारों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस कहानी को 'दूरजॉय दत्त' ने लिखा हैं। इस कहानी में रसिका ने संध्या नाम की लड़की के किरदार की आवाज दी हैं। संध्या जो महिलाओं के लिए समाज द्वारा बनाए नियमों का सम्मान करती है पर एक हादसे के बाद उसकी यह सोच बदल जती है। और इस संध्या की कहानी इसमें दिखाई जाएगी।

और भी पड़ें: रश्मि देसाई ने पत्तियों से घिरी हुई खुद की तस्वीर पोस्ट की
प्रतीक बब्बर कई फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके हैं वो हाल ही में फिल्म 'मुंबई सागा' में नजर आए थे। प्रतीक के नेगेटिव किरदार हमेशा से ही बेहतरीन रहे हैं। हाल ही में रसिका 'आऊट आॅफ लव' सिरीज के सीजन 2 में नजर आई थी ।इस सिरीज को तिग्मांशु धूलिया और एजाज खान ने डायरेक्टर किया।  सिरीज में रसिका के साथ पुरब कोहली लीड रोल निभाते नजर आए। बता दें कि यह सिरीज माइक बर्टलेट की डॉक्टर फास्टर पर बेस्ड है। इस सिरीज के पहले सीजन में कुल 5 एपिसोड थे वहीं सिरीज को 22 नवंबर 2019 में रिलीज किया गया था।

 रसिका दुग्गल जो कई सिरीज में दिख चुकी हैं और अपनी पहचान बनाती दिख रहीं हैं । हाल ही में रसिका ने हॉटस्टार की फिल्म लूटकेस और अमेजॉन प्राइम सिरीज मिर्जापुर में मुख्य भूमिका निभाया। एम्मी अवॉर्ड्स जीतने वाली नेटफ्लिक्स की सिरीज 'दिल्ली क्राइम्स' में रसिका की बेहतरीन परफोर्मेंस रही। साथ ही रसिका नंदिता दास की मंटो फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट लीड रोल में दिखाई दी थी। जी 5 पर रिलीज की गई फिल्म 'दरबान' भी हाल ही में रिलीज हुई जिसमें रसिका नजर आई।