पियूष मिश्रा अब 'क्लब हाउस' पर, लोगों को भी किया इन्वाइट।

पियूष मिश्रा ने क्लब हाउस एप्प के अपने प्रोफाइल पिक्चर और लिंक को ‌शेयर किया।
 
पियूष मिश्रा अब 'क्लब हाउस' पर, लोगों को भी किया इन्वाइट।

इस समय जंहा भारत सरकार द्वारा कई सोशल मीडिया एप्पस को बैन किए जाने की खबर फैल रही है। वहीं अब लोगों के बीच 'क्लब हाउस' इस नए सोशल नेटवर्किंग एप्प की डिमांड डबढ़ रही है जिसे भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया। लोगों के बीच यह एप्प खूब प्रचलित भी हो रहा है। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर,राइटर और गीतकार पियूष मिश्रा क्लब हाउस से जुड़ते नजर आए। पियूष मिश्रा ने इसकी जानकारी देते हुए लोगों को इन्वाइट किया।पियूष मिश्रा ने क्लब हाउस एप्प के अपने प्रोफाइल पिक्चर और लिंक को ‌शेयर किया। क्लब हास एप्प ज्वाइन करने की जानकारी देने के साथ-साथ पियूष ने कैप्शन में लिखा' आ जाओ क्लब हाउस पर.... ' साथ ही खुद को टेंपररी कवी बताया और क्लब हाउस के लिंक को शेयर किया।

और पड़ें : रश्मि देसाई ने पत्तियों से घिरी हुई खुद की तस्वीर पोस्ट की

ऑडियो सोशल मीडिया एप्प क्लब हाउस को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जा रहा है। पिछले हफ्ते ही 21 मई को क्लब हउस के एंड्रॉयड एप्प को भारत में लॉन्च किया गया थ और आज इसके डाउनलोडिंग की संख्या एक करोड़ के आंकड़े को भी पार कर गई है। क्लबहाउस के आईओएस एप्प को पिछले साल मार्च में लॉन्च किया गया था। क्लब हाउस के एंड्रॉयड एप्प को सबसे पहले इस महीने की शुरुआत में अमेरिका में लॉन्च किया गया था, फिर भारत में भी इसका क्रेज बढ़ता जा रहा है।
इस एप्प का इस्तेमाल पहले 'इनवाइट ओनली' के तहत रखा गया है जिसके जरिए आप जब किसी को फोलो या कोई आपको फोलो करने लगे तब इसका इस्तेमाल आसानी से किया जा सकता है। इसके तहत अब धीरे-धीरे कई सेलिब्रिटीज इसका इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। वहीं सरकार द्वारा सोशल नेटवर्किंग साइट पर दिखाई जा रही सख्ती के खिलाफ भी सेलेब्स बोल रहे हैं। देखना होगा किस तरह से अब सोशल नेटवर्किंग साइट का दौर बदलत नजर आएगा।