यामी गौतम-आदित्य धर के मेंहदी सेरिमनी की तस्वीरें, यामी ने कहा,' जो होना हो, वहीं होता है!

यामी ने कैप्शन में लालेश्वरी के एक कोट को लिखते हुए लिखा, 'प्यारे...चिंता क्यो करना.. जो आपके लिए बना हैं वो आखिर में आपको अपने रास्ते में मिल ही जाएगा..।' वहीं आदित्य भी इन तस्वीरों को इसी कैप्शन के साथ शेयर करते दिखे।
 
यामी गौतम-आदित्य धर के मेंहदी सेरिमनी की तस्वीरें, यामी ने कहा,' जो होना हो, वहीं होता है!

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने कल शाम सोशल मीडिया पर डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधने की जानकारी दी। तस्वीरों को देखकर कई फैंस और फोलोअर्स को लगा कि शायद यह कोई अपकमिंग फिल्म से जुड़ी कोई तस्वीर होगी ,पर नहीं  यामी के कैप्शन ने सबकुछ बंया कर दिया। यामी और आदित्य ने सोशल मीडिया पर शादी के बंधन में बंधते हुए अपनी तस्वीर को शेयर किया। 
वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाईयां देनी शुरू की। दोनों की इस खूबसूरत तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच आज यामी ने सोशल मीडिया पर अपनी मेंहदी सेरिमनी की तस्वीरों को भी‌ शेयर किया।  यामी ने इन तस्वीरों को शेयर कर दोबारा से कैप्शन के जरिए फिर लोगों का दिल जीत लिया। यामी और आदित्य की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा। तस्वीरों में यामी के चेहरे पर शादी के ग्लो को देखा जा सकता है। यामी पीले रंग के सलवार सूट पहने, हाथों में मेहंदी लगाए दिखी वहीं आदित्य भी कोर्ट पहने मुस्कुराते दिखे।

और भी पड़ें: देखिए फिल्म "राधेश्याम" में एक्ट्रेस भाग्यश्री का कैसा होगा लुक
इन तस्वीरों को शेयर कर यामी ने कैप्शन में लालेश्वरी के एक कोट को लिखते हुए लिखा, 'प्यारे...चिंता क्यो करना.. जो आपके लिए बना हैं वो आखिर में आपको अपने रास्ते में मिल ही जाएगा..।' वहीं आदित्य भी इन तस्वीरों को इसी कैप्शन के साथ शेयर करते दिखे।
यामी और आदित्य बतौर एक्टर-डायरेक्टर उरी द् सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म में एकसाथ काम कर चुके हैं। तब से दोनों की मुलाकात शुरू हुई। आखिर अधिकतर लोगों को उनके लव अफेयर की कोई जानकारी नहीं थी। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट ही रखा था। और अब शादी की खुशखबरी के साथ दोनों ने अपने प्यार को जाहिर किया। जिसे सभी पसंद करते दिख रहें हैं।