परिणीति चोपड़ा की तीनों फिल्मों को मिल रहा जबरजस्त रिस्पांस, दर्शकों का किया शुक्रिया

 
डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई परिणीति चोपड़ा की तीनों फिल्मों को मिल रहा जबरजस्त रिस्पांस, दर्शकों का किया शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक हैप्पी पिक्चर शेयर की और साथ ही उनकी हालिया रिलीज़ हुई तीनों फिल्मों- संदीप और पिंकी फरार, साइना और गर्ल ऑन द ट्रेन को मिल रहें रिस्पांस के लिए दर्शकों और रिव्यूवर्स का शुक्रिया अदा किया है। परिणीति ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "थैंकफुल, हैप्पी, ब्लेस्ड। इंडस्ट्री और फैंस ने मुझे संदीप और पिंकी फरार, साइना और गर्ल ऑन द ट्रेन के लिए कभी ना खत्म होने वाला अप्रिशिएसन दिया है। पुराने दिन वापस आ गए। धन्यवाद रिव्यूवर्स। धन्यवाद ऑडियंस।"

और भी पड़ें: माधुरी दीक्षित ने अपनी फिल्म 'प्रेम ग्रन्थ' की रिलीज़ के 25 साल पूरे होने पर किया फिल्म को याद  

null


परिणीति के इस पोस्ट पर फैंस और सेलिब्रिटीज कमेंट कर उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं और साथ ही उनका मनोबल भी बढ़ा रहें हैं। अमाल मलिक ने कमेंट करते हुए लिखा, "वेल डन सो प्राउड।" बता दे कि परिणीति की फिल्म "साइना" और "द गर्ल ऑन द ट्रेन" कुछ महीने पहले ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई थी, जबकि "संदीप और पिंकी फरार" अभी हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है। इन तीनों ही फिल्मों में परिणीति का किरदार एक-दूसरे से काफी अलग है। 

फैंस इन तीनों फिल्मों में परिणीति की एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं। खासतौर पर "द गर्ल ऑन द ट्रेन" में उनके किरदार ने तो सबको चौंका ही दिया है, क्योंकि इस फिल्म में परिणीति का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। बात करें अगर उनकी फिल्म "साइना" की तो बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के जीवन पर बनी इस फिल्म में उन्होंने साइना का किरदार बखूबी निभाया है। वहीं "संदीप और पिंकी फरार" में भी अर्जुन कपूर के साथ उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है।