अनुष्का शर्मा के पीआर से लेकर उनकी को-स्टार परिणीति चोपड़ा ने शेयर की अपनी 'कूल' जर्नी

 हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक 'आस्क मी एनीथिंग' सत्र में, परिणीति चोपड़ा के प्रशंसकों में से एक ने उनसे उनकी बॉलीवुड यात्रा के बारे में एक दिलचस्प सवाल पूछा और उन्हें कौन प्रेरित करता है
 
Anushka Sharma
बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा, जो इन दिनों तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं, ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन आयोजित किया। और उनके एक प्रशंसक ने उनसे उनकी बॉलीवुड यात्रा के बारे में एक दिलचस्प सवाल पूछा और उन्हें कौन प्रेरित करता है। जब एक प्रशंसक ने परिणीति से अपनी लेडी क्रश अनुष्का शर्मा के बारे में कुछ कहने के लिए कहा, तो उन्होंने खुलासा किया, “मैं बैंड बाजा बारात के लिए उनके साक्षात्कार को संभालने से लेकर 3 महीने के भीतर लेडीज वर्सेज रिकी बहल में उनकी सह-कलाकार बन गई। इतना अच्छा ना? उस समय से @anushkasharma ने हमेशा उनकी ओर देखा है। ”

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर परिणीति के जवाब को रीपोस्ट किया और लिखा, "बिग हग्स"।

और भी पड़ें: अपनी माँ को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा एक इमोशनल नोट

उद्योग में एक अभिनेता के रूप में अपना बड़ा ब्रेक मिलने से पहले, परिणीति यशराज फिल्म्स के लिए काम करती थीं। 'बैंड बाजा बारात' के दौरान वह स्टार कास्ट के इंटरव्यू और पीआर संभालती थीं। फिर परिणीति ने अपने अभिनय की शुरुआत 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से की, जिसमें रणवीर सिंह, दीपानिता शर्मा और अदिति शर्मा ने भी अभिनय किया। फिल्म में, रणवीर ने एक चोर कलाकार की भूमिका निभाई, जिसने उनके साथ प्यार में होने के बहाने तीन महिलाओं से उनके पैसे ठगे। फिर महिलाएं बदला लेने के लिए एक साथ आईं और रिकी (रणवीर) को उससे प्यार करने और उसका दिल तोड़ने के लिए अनुष्का के चरित्र को किराए पर लिया।

'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के दौरान परिणीति ने अपने बचपन की तस्वीर और अपने माता-पिता की थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर कीं। हाल ही में, परिणीति चोपड़ा फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में अपने प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा बटोर रही हैं। सत्र के दौरान, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के बाद IMDb पर फिल्म की रेटिंग में वृद्धि हुई है।

उसने कहा, "दर्शकों द्वारा इसे देखने के बाद SAPF की रेटिंग 1 से बढ़कर 6.3 हो गई।"

इस साल अपनी 3 रिलीज 'संदीप और पिंकी फरार', 'साइना' और 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "2021 मेरे लिए एक खास साल रहेगा। यह वह वर्ष है जब मैंने एक महीने के भीतर 3 फिल्में रिलीज कीं, और सभी 2 ने मुझे सभी प्यार और आलोचकों की समीक्षा वापस दी। अधिक आभारी नहीं हो सकता।" परिणीति चोपड़ा अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में दिखाई देंगी। फिल्म में वह रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगी।

इस बीच, अनुष्का की आखिरी रिलीज 2018 की फिल्म 'ज़ीरो' थी जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी थे। परिणीति चोपड़ा ने अभी तक अपने नए अभिनय कार्यकाल की घोषणा नहीं की है, हालांकि, उन्होंने हाल ही में दो प्रशंसित परियोजनाओं का निर्माण किया था - अमेज़ॅन प्राइम वीडियो वेब श्रृंखला 'पाताल लोक' और नेटफ्लिक्स फिल्म 'बुलबुल'