परिणीति चोपड़ा ने कहा,' अब मैं अपने भविष्य की ऊंचाईयों को देख सकती हूं..

परिणीति ने आज इन तीन फिल्मों को मिल रहे प्यार के लिए दर्शकों का धन्यवाद किया।परिणिति इस वक्त भारत से दूर तुर्की में समय बिता रही है।

 
परिणीति चोपड़ा ने कहा,' अब मैं अपने भविष्य की ऊंचाईयों को देख सकती हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कोरोनावायरस के समय में भी फिल्मों में नजर आई और भले ही ओटीटी प्लेटफार्म पर उनकी फिल्में रिलीज हुई पर फिल्मों को प्यार मिलता जरूर नजर आया। कोरोनावायरस के समय में बॉलीवुड की अधिकतर फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई । जिनमें से एक्ट्रेंस परिणीती की फिल्में भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की गई। और तीन फिल्मों के साथ परिणीती ने ओटीटी पर रिलीज फिल्मों के साथ अपनी पहचान बनाई।

बता दें कि इस बार परिणीती तीन फिल्मों में नजर आई जो एक के बाद एक लगातार रिलीज होती दिखी। इन तीन फिल्मों में परिणीती की फिल्म साइना, द् गर्ल आॅन द् ट्रेन और संदीप और पींकी फरार रिलीज हुई। ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के साथ-साथ फिल्म ट्रेंड होती भी दिखी। इन फिल्मों की शूटिंग हालांकि पहले ही पूरी कर ली गई थी और पोस्ट प्रोडक्शन के बाद इन फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया।

और भी पड़ें: एक्टिंग में माहिर होने के साथ ही एक बेहतरीन पेंटर भी है जान्हवी कपूर

परिणीति ने आज इन तीन फिल्मों को मिल रहे प्यार के लिए दर्शकों का धन्यवाद किया।परिणिति इस वक्त भारत से दूर तुर्की में समय बिता रही है। वहीं पर क्लिक की गई अपनी तस्वीर को आज परिणीती ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमे वह आसमान की तरफ देख रही है। वहीं आसमान की तरफ देखते हुए परिणीती ने कहा कि अब उन्हें उनका भविष्य आसमान की गहराई की तरह नजर आ रहा है ‌‌ और वह भविष्य में इसी तरह के अच्छे काम के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।

परिणीति ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा,'बहुत समय बाद अब मैं अपने भविष्य की ऊंचाईयों को देख सकतीं हूं... आप सभी ने यह कर दिखाया शुक्रिया फिल्मों को मिले प्यार के लिए..' इसी के साथ परिणीती ने हैशटैग के साथ इन तीन फिल्मों का नाम लिखा। परिणीती की अन्य अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, परिणीती रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' फिल्म में नजर आनेवाली है। फिल्म एनिमल को संदीप रेड्डी वंगा डायरेक्ट कर रहे है और इसमें रणबीर के साथ साथ अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल नजर आने वाले है। मूवी को भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वंगा, कृष्ण कुमार और मुराद खेत्री मिलकर प्रोडूस कर रहे हैं।