'वर्ल्ड न्यूट्रिशन डे' पर ट्विंकल खन्ना ने कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद के लिए किया अपील।

बॉलीवुड एक्ट्रेस, आॅथर और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना कोरोनावायरस के दूसरे फेज में कई तरह से लोगों की मदद करती दिख रही है। ट्विंकल खन्ना अब तक कई डोनेशन लिंक को शेयर कर चुकी हैं 
 
'वर्ल्ड न्यूट्रिशन डे' पर ट्विंकल खन्ना ने कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद के लिए किया अपील।

बॉलीवुड एक्ट्रेस, आॅथर और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना कोरोनावायरस के दूसरे फेज में कई तरह से लोगों की मदद करती दिख रही है। ट्विंकल खन्ना अब तक कई डोनेशन लिंक को शेयर कर चुकी हैं जिसके जरिए अब तक ट्विंकल आॅक्सीजन कंसंट्रेटर्स और सिलेंडर को डोनेट कर चुकी हैं। और अब कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए ट्विंकल ने आज 'वर्ल्ड न्यूट्रिशन डे' पर एक लिंक को शेयर किया। 
इस लिंक को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद की बात कही और डोनेशन की अपील की।

और भी पड़ें: ट्विंकल खन्ना की वेबसाइट पर तापसी पन्नू ने एक महीने के मेडिटेशन एक्सपिरियंस को आर्टिकल के जरिए किया शेयर

कोरोनावायरस के दूसरे फेज की शुरुआत भारत में हो चुकी है ऐसे में लोगों को कई सारी परेशानियों से जुझना पड़ रहा है। अस्पताल की कमी, तो कही लोगों को अपने जीवनयापन की जरूरत मंद से जुड़ी चीजों की कमी पड़ रही है। मजदूर फिर से पलायन कर रहे हैं और लोगों को सावधानी बरतने के लिए भी कह जा रहा है। इस वक्त के निराशा से भरे समय में सभी एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने की कोशिश में लगे हैं। ऐसे में जरूरतमंदों और गरीब संक्रमित परिवारों की मदद के लिए ट्विंकल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक डोनेशन स्केन लिंक को शेयर किया था। और वही ट्विंकल ने जानकारी दी कि लोगों द्वारा डोनेट किए गए पैसों से 92 लाख से अधिक रूपयों को जमा किया गया है। और इन पैसों से आॅक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर जरूरतमंदों और अस्पतालों तक पहुंचाया जाएगा।  

बता दें कि, ट्विंकल ने भी अपनी तरफ से डोनेशन देते हुए लोगों की मदद की थी। साथ ही सभी से इसका हिस्सा बनने की अपील करती दिखी थी। ट्विंकल इस मुहीम से जुड़कर अब तक 3,800 परिवारों की मदद कर चुकी हैं। ट्विंकल वैसे भी कई तरह से लोगों की मदद अपने वेबसाइट ट्वीक इंडिया से करती दिखी हैं। जंहा ट्विंकल के आर्टिकल लोगों के लिए मददगार साबित हुए हैं। इसी के साथ ट्विंकल के इस पहल पर कई सेलिब्रिटीज भी साथ नजर आए।