ट्विंकल खन्ना की वेबसाइट पर तापसी पन्नू ने एक महीने के मेडिटेशन एक्सपिरियंस को आर्टिकल के जरिए किया शेयर ।

ट्विंकल खन्ना अपनी वेबसाइट ट्विक इंडिया पर कई तरह के आर्टिकल शेयर करती रहती है। इस आर्टिकल का हिस्सा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कई बार बनते दिखे हैं।
 
ट्विंकल खन्ना की वेबसाइट पर तापसी पन्नू ने एक महीने के मेडिटेशन एक्सपिरियंस को आर्टिकल के जरिए किया शेयर ।

ट्विंकल खन्ना अपनी वेबसाइट ट्विक इंडिया पर कई तरह के आर्टिकल शेयर करती रहती है। इस आर्टिकल का हिस्सा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कई बार बनते दिखे हैं। ट्विंकल के इस आॅनलाइन वेबसाइट ट्वीक इंडिया द्वारा कई बुक भी रिलीज की जा चुकी हैं। हाल ही में 'वॉट्स इन यॉर डब्बा' बुक में शैेफ, सेलिब्रिटीज और फूडीज द्वारा लिखी गई रेसिपी को शेयर किया गया था। जिसका हिस्सा डिंपल कपाड़िया, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और भूमि पेडनेकर जैसी सेलिब्रिटीज बनते नजर आए थे।

इसी बीच अब एक्ट्रेंस तापसी पन्नू ने ट्विंकल खन्ना के वेबसाइट ट्विक इंडिया के लिए एक आर्टिकल लिखा। जिसमें तापसी अपने एक महीने के मैडिटेशन की जर्नी को शेयर कर रही है। जंहा मैडिटेशन के दौरान दिमाग और आसपास चल रहे डिस्टर्बेंस के अनुभव को वह शेयर करती दिखी। आज वर्ल्ड मैडिटेशन डे पर तापसी ने इस खास आर्टिकल में अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया। जिसे ट्विंकल की वेबसाइट ट्विक इंडिया पर पढ़ा जा सकता है।

और भी पड़ें:सोनम कपूर ने शेयर की 'कपूर फैमिली' की थ्रोबैक फोटो, छोटी रेहा और सोनम माता-पिता के साथ पिकनिक मनाते दिखे

भारत में कोरोनावायरस के दूसरे फेज के दौर में अपने इस वेबसाइट के जरिए ट्विंकल कई तरह से लोगों की मदद करती दिखी हैं। जंहा ट्विंकल के आर्टिकल लोगों के लिए मददगार साबित हुए हैं। इसी के साथ ट्विंकल के इस पहल पर कई सेलिब्रिटीज भी साथ नजर आए। जंहा ट्विंकल डोनेशन के लिए पैसे जमा कर रही है। अब तक आॅक्सीजन कंसंट्रेटर्स के लिए ट्विंकल ने लोगों की मदद से 92 लाख से अधिक रूपए जमा कर लिए।

वहीं हाल ही में ट्विंकल ने ट्वीक इंडिया के जरिए ट्वीक पजामा लांच किया था। और इंस्टा पर इन पजामा की तस्वीरें शेयर की थी। साथ ही इन पजामा को पहनकर लोगों को इस कम्फर्टेबल पजामा को खरीदने की बात कही। इसी के साथ ट्विंकल ने इन पजामा को दो तरह से पहन कर दिखाया और कहा कि इसे आप पूरा दिन घर पर पजामा की तरह पहने और जूम कॉल मीटिंग के लिए बस इस पजमा के बाहें चढ़ा ले और बन गया आपका जूम कॉल शर्ट। इस ट्वीक पजामा का नाम 'आय' रखा गया क्योंकि इस पजामा पर आंख का लोगो बना हुआ है। इसे खरीदने के लिए ट्विंकल ने लिंक भी शेयर किया।  तो कुछ इस तरह से ट्विंकल अपने ट्वीक इंडिया वेबसाइट पर एक्टीव रहती है।