ब्लून्स और कई तरह की सजावटों के साथ  बेबी शॉवर सेलिब्रेशन को किया सेलिब्रेट

  नीति हसबैंड निहार के साथ अपनी कई स्पेशल तस्वीरों को शेयर करती दिखी। नीति और निहार के माता-पिता बनने की खुशी सभी फैंस और फोलोअर्स पसंद करते दिखे और सभी ने उन्हें बधाईयां दी
 
ब्लून्स और कई तरह की सजावटों के साथ  बेबी शॉवर सेलिब्रेशन को किया सेलिब्रेट
मुंबई, 1 जून (बॉलीवुड गलियारा) बॉलीवुड सिंगर और परफोर्मर नीति मोहन ने हाल ही में अपनी दुसरी वैंडिग एनिवर्सरी पर मां बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। साथ ही हसबैंड निहार पांड्या के साथ बेबी बंप फ्लांट करते हुए अपनी तस्वीरों को शेयर किया। नीति हसबैंड निहार के साथ अपनी कई स्पेशल तस्वीरों को शेयर करती दिखी। नीति और निहार के माता-पिता बनने की खुशी सभी फैंस और फोलोअर्स पसंद करते दिखे और सभी ने उन्हें बधाईयां दी। ऐसे में आज नीति अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को बेहतरीन बनाते हुए दिखी। जंहा नीति ने अपने बेबी शॉवर की तस्वीरों को शेयर किया। आज बेबी शॉवर के मौके पर नीति के साथ उनकी बहने और हसबैंड निहार पांड्या भी तस्वीरों में नजर आए। बेबी शॉवर की तस्वीरों में घर में ब्लून्स और कई तरह की सजावटों के साथ इस सेलिब्रेशन को सेलिब्रेट किया गया। शक्ति मोहन, किर्ती मोहन और मुक्ति मोहन ने भी मौसी बनने के लिए अपनी एक्साइटमेंट दिखाई। जंहा सोशल मिडिया पर कई सारी तस्वीरों को शेयर किया गया।

और भी पड़ें:मसाला मैगजीन के कवर पेज पर फिचर हुई हुमा कुरैशी, हॉलीवुड फिल्म और सिरीज के एक्सपिरियंस को बताया

बहन नीति मोहन को बधाईयां देने के साथ-साथ तीनों बहनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया। मुक्ती ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा,' हम आज चंद से ऊपर पहुंच चुके हैं क्योंकि जून में कोई आनेवाला है। वहीं नीति और निहार को टैग कर लिखा की आप जानते हैं आपका सबसे बेहतरीन दोस्त जल्द घर आनेवला हैं...हम भी मौसी बनने के लिए खूब एक्साइटेड हैं..' इस तरह के पोस्ट के साथ मुक्ती ने खुशी जाहिर की तो वहीं शक्ति भी बेबी शॉवर की तस्वीरों को शेयर कर बधाईयां देती दिखी।
बता दें कि, 15 फरवरी 2019 के दिन नीति मोहन और निहार पांड्या की शादी हुई थी। और अपने शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर दोनों ने माता-पिता बनने की खुशी जाहिर की साथ ही अपने फैंस एंव फोलोअर्स के साथ इस खुशी को शेयर किया। वहीं दोनों को बहुत सी बधाईयां मिलती दिख रही है।