बिगबॉस के डिसीजन को लेकर कुछ लोग गलत बोलते है तो निक्की को उनपर गुस्सा आता है

निक्की तंबोली कई म्यूजिक वीडियो और खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में भी दिखाई दे रहीं हैं। जैसा कि बिगबॉस शो से निक्की का लगाव बहुत गहरा है, और इन दिनों वूट पर बिगबॉस का नया सीजन चल रहा है, जिसे निक्की भी खूब इंज्वाय कर रहीं हैं। 

 
बिगबॉस के डिसीजन को लेकर कुछ लोग गलत बोलते है तो निक्की को उनपर गुस्सा आता है
बिगबॉस की कंटेस्टेंट्स बनने के बाद सुर्खियों में आयीं निक्की तंबोली अपने करियर में तेजी से आगे बढ़ रही है। बिगबॉस से उन्हें एक नई पहचान मिली और साथ ही साथ हजारों की संख्या में उन्हें फैंस भी मिले। बिगबॉस 14 से बाहर निकलने के बाद निक्की बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट में नजर आ चुकी है। वह कई म्यूजिक वीडियो और खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में भी दिखाई दे रहीं हैं। जैसा कि बिगबॉस शो से निक्की का लगाव बहुत गहरा है, और इन दिनों वूट पर बिगबॉस का नया सीजन चल रहा है, जिसे निक्की भी खूब इंज्वाय कर रहीं हैं। 

निक्की आज जिस मुकाम पर पहुंची है, उसमें रियालिटी शो बिगबॉस का बहुत बड़ा हाथ है। ऐसे में जब बिगबॉस के डिसीजन को लेकर कुछ लोग गलत बोलते है तो निक्की को उनपर गुस्सा आता है। दरअसल निक्की ने न्यूज हेल्पलाइन की टीम से बात करते हुए कहा कि बिगबॉस हमेशा फेयर डिसीजन देते हैं और जो लोग उनके डिसीजन को गलत बताते हैं उनपर उन्हें नाराजगी होती है। 

Must Read: अंगद बेदी ने अपनी पत्नी नेहा धूपिया को बड़े रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश

बिगबॉस ओटीटी के बारे में बात करते हुए निक्की ने कहा, "जब मुझे टाइम मिलता है तो मैं बिगबॉस ओटीटी जरूर देखती हूं। मेरे कुछ दोस्त है शो में, तो कुछ एपिसोड्स देखकर मुझे बुरा लग रहा है। शो में कुछ लोगों को लग रहा है कि बिगबॉस अनफेयर है, लेकिन मैं आपको बता दूँ कि बिगबॉस बिलकुल भी अनफेयर नहीं होतें है।" "जैसे कि मुझे ही देख लीजिए, मैं कलर्स का चेहरा नहीं थी लेकिन फिर भी लोगों के प्यार ने, जनता ने मुझे इतना आगे तक पहुंचाया है। बिगबॉस बिलकुल भी अनफेयर नहीं होता। मुझे बहुत लोगों से नाराजगी होती है जो बिगबॉस पर ब्लेम करते हैं कि बिगबॉस अनफेयर है, ऐसा कुछ नहीं होता है।"

उन्होंने आगे कहा, "बिगबॉस सबको सही डिसीजन देते हैं। आप अपनी मेंटालिटी बदल लो बिगबॉस हमेशा फेमस लोगों को सपोर्ट करते हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है। जब आप बिगबॉस के अंदर होते हो तो सभी को एक समान ट्रीट किया जाता है।"