नेटफ्लिक्स एन्थोलॉजी सिरीज 'रे' का नया पोस्टर, पांच मुख्य किरदारों में दिखी सत्यजीत राय की झलक।

नेटफ्लिक्स द्वारा एन्थोलॉजी सिरीज 'रे' को 25 जून के दिन रिलीज किया जाएगा। इस सिरीज में सत्यजीत द्वारा लिखी और उनसे इंस्पायर हुई चार कहानियों को दिखाया जाएगा।
 
नेटफ्लिक्स एन्थोलॉजी सिरीज 'रे' का नया पोस्टर, पांच मुख्य किरदारों में दिखी सत्यजीत राय की झलक।

इस साल महान निर्देशक और फिल्ममेकर सत्यजीत राय का 100 वॉ जन्मदिन मानाया गया। वहीं उनकी फिल्मों और कहानियों का सिलसिला सभी कलाकार के महत्वपूर्ण हैं। राय की कहानियों और फिल्मों ने भारत की फिल्म इंडस्ट्री को नया मुकाम दिया हैं। वहीं अब सत्यजीत राय की इन्हीं कहानियों को दोबारा से नए कलाकारों के साथ नए अंदाज में पेश करने के लिए नेटफ्लिक्स तैयार हैं ‌।नेटफ्लिक्स द्वारा एन्थोलॉजी सिरीज 'रे' को 25 जून के दिन रिलीज किया जाएगा। इस सिरीज में सत्यजीत द्वारा लिखी और उनसे इंस्पायर हुई चार कहानियों को दिखाया जाएगा।
आज सिरीज के नए पोस्टर को रिलीज किया गया। हाल ही में रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ एक विडियो को‌ शेयर किया गया जिसमें फिल्ममेकर राय की झलकियां को दिखाया गया। और इस विडियो में सिरीज के टाइटल 'रे' को शेयर किया गया।

और भी पड़ें:  मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में शूट होंगे टाइगर की "हीरोपंती 2" के एक्शन दृश्य

आज रिलीज किए गए पोस्टर की बात करें तो, इसमें सिरीज के पांचों कलाकारों के किरदारों को दिखाया गया। मनोज बाजपेयी, गजराज राव, केके मेनन, अली फजल और हर्षवर्धन कपूर के किरदारों के जरिए पोस्टर में सत्यजीत राय की झलक दिखाई गई और सभी कलाकारों ने इस पोस्टर को शेयर किया।बता दें कि, इस सिरीज को खास बनाने के लिए इसमें मल्टीस्टारर कास्ट को लिया गया है। कास्ट की बात करें तो, मनोज बाजपेयी, गजराज राव, मनोज पावा, केके मेनन, अली फजल, हर्षवर्धन कपूर, श्वेता बसू प्रसाद, राधिका मदान, अनिंदिता बोस, रघुवीर यादव, सान्याल रॉय, दिब्येंदु भट्टाचार्य,बिदिता बाग,खाराज मुखर्जी,श्रुति मेनन, आकांक्षा रंजन कपूर और लवीन मिश्रा मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। इस सिरीज को श्रीजीत मुखर्जी, वसन बाला और अभिषेक चौबे जैसे डायरेक्टर्स डायरेक्ट कर रहे हैं।इस सिरीज में मनोज बाजपेयी और गजराज राव के लुक को हाल ही में रिलीज किया गया था। फैंस भी इस सिरीज के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस सिरीज की चार कहानियों को निरेन भट्ट और शिराज अहमद ने लिखा है। इस चार कहानियों को दिखाती इस सिरीज में सत्यजीत राय को ट्रिब्यूट दिया जाएगा साथ ही उनके द्वारा लिखी और इंस्पायर की गई कहनी को नए ढंग से प्रस्तुत किया जाना है। सभी कलाकार इस सिरीज के लिए एक्साइटेड नजर आए।