नेहा कक्कड़ ने अपने माता-पिता को दी एनिवर्सरी की बधाईयां

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों के लिए बखूबी जानी जाती हैं
 
नेहा कक्कड़ ने अपने माता-पिता को दी एनिवर्सरी की बधाईयां

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों के लिए बखूबी जानी जाती हैं। नेहा कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दे चुकी है वहीं नेहा कई म्यूजिक विडियो को भी लॉन्च कर रही है। नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ भी कई म्यूजिक विडियो में नजर आई है साथ ही नेहा बहन सोनू कक्कड़ और हसबैंड रोहन प्रीत के साथ म्यूजिक विडियो में गाना गाती दिखीं है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

वहीं अब अपने परिवार के साथ स्पेशल बान्ड शेयर करने की झलक नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं। नेहा ने अपने परिवार के फेवरेट सदस्य अपने माता-पिता को आज वैडिंग एनिवर्सरी की बधाईयां दी है। नेहा ने माता-पिता के साथ क्लिक की‌ गई अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें वह अपने परिवार संग समय बिताती और उनका प्यार पाती दिख रही है।

इन तस्वीरों को शेयर कर नेहा ने कैप्शन में माता-पिता के स्वास्थ्य की कामना करते हुए लिखा,' एनिवर्सरी की बहुत बहुत बधाईयां आप दोनों को...जितना प्यार आप दोनों ने हमें दिया है शायद उतना प्यार हम आपको ना दे पाएं..माता रानी से यही प्रार्थना है कि आप दोनों हमेशा खुश रहे..'

वहीं परिवार संग नेहा वैडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करती दिखी। पूरे परिवार ने साथ केक कटिंग करते हुए इस पल को सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरों को नेहा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती दिखी। साथ ही कई सेलिब्रिटीज इस तस्वीर पर उनके माता-पिता को बधाईयां देते दिखे।

नेहा कक्कड़ हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'और प्यार करना है' म्यूजिक विडियो में गाना गाते हुए दिखाई दी थी। वहीं रूबीना दिलैक और हसबैंड अभिनव शुक्ला के गाने 'मर जानया' गाने को रिलीज किया था। नेहा इस वक्त सोनी टेलीविजन चैनल के रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' को जज कर रही है। जिसके हर एपिसोड में नेहा के अंदाज और परफोर्मेंस को भी दिखाया जा रहा है। वहीं रोहन प्रीत के साथ नेहा का अपकमिंग गाना आज रिलीज किया जाएगा। जिसमें दोनों के बीच टशन देखने मिलेगा।