घर बैठे मुंबई के मॉनसून का मजा लेती दिखी नेहा धूपिया

नेहा ने लिखा,' सुबह 6 बजे उठकर, अपने बेड पर बैठे-बैठे नाश्ता करना और मुंबई की बारिश का मजा उठाना..वो भी तब जब आपकी बच्ची आराम सो रही हो और आप आराम से इस बारिश का मजा ले सके।'..इस तरह के पोस्ट के साथ नेहा बारिश का मजा लेती दिखी। 
 
घर बैठे मुंबई के मॉनसून का मजा लेती दिखी नेहा धूपिया।

जून महीने की शुरुआत हो गई है और मुंबई में मॉनसून भी शुरू। हालांकि इससे पहले चक्रवर्ती तूफान के समय मुंबई में बारिश और तूफान का माहौल बना था। पर अब मॉनसून के महीने में बारिश का मजा लेना सबको पसंद हैं वो भी मुंबई की बारिश सबके लिए कुछ अलग एक्सपीरियंस लाती है। जंहा ट्रैफिक जाम होते हैं, सड़को पर पानी जमा हो जाता है तो वहीं कुछ लोग बारिश में भीगने और घर पर बैठ कर ही अलग-अलग व्यंजन बनाकर खाते हैं।
इसके साथ ही मुबंई के इस मॉनसून का मजा बॉलीवुड कलाकार भी लेते दिख रहें हैं। मुंबई में कल रात 12 बजे से लगातार बारिश जारी है। लोग बारिश का मजा अपने-अपने तरीके से ले रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेंस नेहा धूपिया ने घर बैठे मॉनसून का मजा लेने की जानकारी दी। नेहा ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा और बताया कि सुबह 6 बजे वो किस तरह से बारिश का मजा लेती दिखी।

और भी पड़ें: मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में शूट होंगे टाइगर की "हीरोपंती 2" के एक्शन दृश्य

नेहा ने लिखा,' सुबह 6 बजे उठकर, अपने बेड पर बैठे-बैठे नाश्ता करना और मुंबई की बारिश का मजा उठाना..वो भी तब जब आपकी बच्ची आराम सो रही हो और आप आराम से इस बारिश का मजा ले सके।'..इस तरह के पोस्ट के साथ नेहा बारिश का मजा लेती दिखी। इसके पहले एक्टर कुणाल खेमू और उनकी पत्नी सोहा अली भी अपने घर की छत पर बारिश में नाचते दिखे थे।बता दें कि, हाल ही में नेहा के प्रोडक्शन हाउस द्वारा एक फिल्म को रिलीज किया गया। फिल्म का नाम 'स्टैप आऊट' हैं, जिसे डिस्नी प्लस हाॅटस्टार ओटीटी प्लेटफार्म पर 4 फ़रवरी के दिन रिलीज किया गया। इस फिल्म को ह्रदय ए. नागपाल ने लिखा, डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया। वहीं फिल्म को नेहा के साथ-साथ सुरज वाधवा, देव दत्त ने भी  प्रोड्यूस किया । जो बिग गर्ल प्रोडक्शन, स्ट्रैंज लव स्टूडियो, हमारा मूवी, थिंक टाॅकीज प्रोडक्शन हाउस के अंडर बनी। साथ ही  बता दें कि, नेहा अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए हाल ही में अपने पॉडकास्ट शो 'नो फिल्टर नेहा' को जियो सावन पर रिलीज करती नजर आई थी।