मौनी रॉय ने मंदिरा बेदी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर मंदिरा को बहुत ही स्ट्रांग गर्ल कहा

मौनी रॉय ने मंदिरा बेदी के साथ फोटो शेयर कर लिखा- माई बेबी स्ट्रांगेस्ट
 
मौनी रॉय ने मंदिरा बेदी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर मंदिरा को बहुत ही स्ट्रांग गर्ल कहा

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने पति को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया है। पति की यूं अचानक मृत्यु से वो पूरी तरह टूट गईं है ऐसे में इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज उन्हें सांत्वना दे रहे हैं और उनका मनोबल बढ़ा रहें हैं। आपको बता दे कि मंदिरा बेदी और मौनी रॉय बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और यह दोस्ती कई सालों से चली आ रहीं हैं। मंदिरा बेदी के इस मुश्किल वक्त में एक्ट्रेस मौनी रॉय उनके साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ी है। मौनी, मंदिरा के पति राज कौशल की मृत्यु के बाद से कई बार मंदिरा के घर के बाहर स्पॉट की जा चुकीं है।

Must Read: कंगना रनौत ने "थलाइवी" की रिलीज डेट को लेकर उड़ रही अफवाहों को बताया गलत

और अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंदिरा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर मंदिरा को बहुत ही स्ट्रांग गर्ल कहा है। मौनी ने मंदिरा के साथ बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। फोटो को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा, "My Baby strongest."

फैंस और फॉलोवर्स उनकी फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं दोनों की फोटो पर कई सितारों ने भी कमेंट किया है। मंदिरा बेदी के पति का निधन 30 जून को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था। राज की मौत से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी।