मोहित और अदिति मलिक के 9 महीने के बेटे को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

अपने 9 महीने के बेटे एकबीर के कोविद पॉजिटिव होने की जानकारी एक्ट्रेस अदिति मलिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।
 
मोहित और अदिति मलिक के 9 महीने के बेटे को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

कोरोना का कहर लगातार तेजी से बढ़ रहा है। इसबार ना सिर्फ बड़ों को बल्कि छोटे-छोटे बच्चों को भी कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है। नकुल मेहता के बेटे सूफी के कोविड पॉजिटिव होने के बाद अब खबरें आ रहीं हैं कि टेलीविजन एक्टर मोहित मलिक के बेटे एकबीर को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। हालांकि अब वह पूरी तरह ठीक है। अपने 9 महीने के बेटे एकबीर के कोविद पॉजिटिव होने की जानकारी एक्ट्रेस अदिति मलिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है। उन्होंने बेटे के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "मदरहुड डायरीज, जब आपका न्यू बॉर्न बेबी कोविड पॉजिटिव हो। लड़ाई तभी से शुरू हो जाती है जब बच्चा मां के गर्भ में होता है और हां बच्चे उससे कहीं ज्यादा मजबूत होते हैं जितना हम कभी सोच सकते हैं। मेरे कबीर को कभी बुखार तक नहीं हुआ। लेकिन एक सुबह जब वो उठा तो वो गर्म था। हमने उसका टेंपरेचर चेक किया, तो 102 डिग्री था।"

Must Read विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शेयर की अनसीन पिक्चर्स, फैंस हुए फिदा 

"ऐसे में हमारे मन में पहला विचार सबका टेस्ट कराने का आया। लेकिन दुर्भाग्य से एकबीर और हमारी एक हाउसहेल्प की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पहले मैं शॉक्ड हो गई थी। मैं सोचने लगी कि ये कैसे हो गया। लेकिन फिर मोहित और मैंने इसे पॉजिटिवली हैंडल करने का फैसला किया। हमें यकीन था एकबीर इससे फाइट कर लेगा और ऐसे हमारी पूरी फैमिली की इम्युनिटी स्ट्रॉन्ग होगी।""पिछले साल मोहित को इसी हफ्ते में हुआ था और इस साल इसी हफ्ते में एकबीर को भी कोरोना हुआ। बच्चे अपने माता-पिता की चिंता और घबराहट को जल्दी पकड़ लेते हैं। हमें भी 2 से 3 घंटे लगे। लेकिन हमने तय किया कि एकबीर के लिए घर खेलने लायक होना चाहिए। हमने एक-एक कमरे में खुद को आइसोलेट कर लिया। हमने क्वॉरंटीन खत्म किया और जब टेस्ट करवाया तो निगेटिव आए।""मेरे लिए यह सीख थी कि कोरोना खतरनाक है। हां मैं नर्वस थी लेकिन जब ये हुआ तो हमने और बच्चे ने फाइटर्स की तरह इससे लड़ाई की और इस पर जीत हासिल की । सुरक्षित रहिए, सावधान रहिए और अगर आपके घर में कोई कोरोना से संक्रमित है तो प्लीज हार न मानें। इससे लड़िए और जंग जीतिए।"

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor