मानुषी छिल्लर यूनिसेफ इंडिया के 'पोस्ट फॉर चेंज' का बनी हिस्सा।

पोस्ट फॉर चेंज के तहत महिलाओं के मासिक धर्म यानी कि पीरियड पर बात करती दिखी। मासिक धर्म के दौरान अपनी सेफ्टी के साथ-साथ दूसरों की सेफ्टी का ख्याल रखना भी हमारी जिम्मेदारी है।
 
मानुषी छिल्लर यूनिसेफ इंडिया के 'पोस्ट फॉर चेंज' का बनी हिस्सा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने भी यूनिसेफ इंडिया के तहत दी जा रही जानकारियों को अक्सर शेयर करती रहती है। यूनिसेफ इंडिया के सेलिब्रिटीज एडवोकेट के तौर पर कई सेलिब्रिटीज इसका हिस्सा बन चुके हैं और लोगों के बीच अवेयरनेस फैलाने का काम करते हैं। इसी बीच आज मानुषी ने एक पोस्ट को शेयर किया जिसमें वह 'पोस्ट फॉर चेंज' का हिस्सा बनी।

पोस्ट फॉर चेंज के तहत महिलाओं के मासिक धर्म यानी कि पीरियड पर बात करती दिखी। मासिक धर्म के दौरान अपनी सेफ्टी के साथ-साथ दूसरों की सेफ्टी का ख्याल रखना भी हमारी जिम्मेदारी है। साथ ही पर्यावरण का ध्यान रखते हुए मासिक धर्म के दौरान पैड्स के डिस्पोजल पर भी बात करती दिखी। मानुषी ने चेहरे पर मास्क लगाए हुए अपनी एक तस्वीर को शेयर किया। और हाथों से पोज़ देती दिखी जिसपर लाल रंग के इफेक्ट को यूज किया गया है।
इस तस्वीर को शेयर कर मानुषी ने कैप्शन में लिखा,' मैं सेफ रहूंगी और कोशिश करूंगी कि दूसरे भी सेफ रहें। पीरियड्स को साफ तरीके से मैनेज करे..' इससे पहले भी यूनिसेफ द्वारा शेयर की गई कई जानकारियों को मानुषी शेयर कर चुकी हैं और लोगों को इससे जुड़ने के लिए कहती दिखी हैं।

और भी पड़ें: रिया चक्रवर्ती ने इस मुश्किल वक़्त को पार करने के लिए शेयर किये पॉजिटिव थॉट्स   



बता दें कि, 2017 में मिस वर्ल्ड जीती मानुषी अब जल्द ही फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही है। मॉडल और मिस वर्ल्ड की विनर के बाद उनकी डेब्यू फिल्म ऐतिहासिक ड्रामा पर बन रही है। जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। मानुषी की इस फिल्म का नाम 'पृथ्वीराज' हैं जो यशराज फिल्म्स के बैनर के अंडर रिलीज की जाएगी। जिसमे वह पृथ्वीराज की पत्नी 'संयुक्ता' का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म यशराज बैनर के अंडर आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी और चंद्रप्रकाश द्विवेदी इसे डायरेक्ट कर रहें हैं।

वहीं खबर यह भी है कि, यशराज फिल्म्स की स्पेशल फिल्म का हिस्सा मानुषी छिल्लर होगीं जिसमें वह विक्की कौशल के साथ काम करेंगी। यह एक कॉमेडी फिल्म होंगी। वहीं विक्की और मानुषी दोनों ने ही अब तक कोई कॉमेडी फिल्म में काम नहीं किया दोनों के लिए ही यह पहला एक्सपीरियंस होगा। अब देखना होगा कि मानुषी फिल्मी पर्दे पर डेब्यू कर किस तरह का किरदार निभाएंगी और उनकी अदाकारी दर्शकों को कितनी पसंद आएगी।