मनोज बाजपेयी की सिरीज 'द् फैमिली मैन' सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार डेंजर एक नए चरण में

ट्रेलर की शुरुआत फैमिली मैन के श्रीकांत यानी कि मनोज बाजपेयी के किरदार से होती है
 
मनोज बाजपेयी की सिरीज 'द् फैमिली मैन' सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार डेंजर एक नए चरण में।

मनोज बाजपेयी अपनी अपकमिंग सिरीज 'द् फैमिली मैंन' के सीज़न 2 को रिलीज करने से पहले बहुत से सस्पेंस बनते नजर आ रहे हैं। टीजर रिलीज होने के बाद सिरीज के ट्रेलर को 19 जनवरी के दिन रिलीज किया जाना था । और अब फाइनली इंतजार खत्म करते हुए ट्रेलर को आज रिलीज किया जा चुका है। फैमिली मैन के इतने इंतजार के बाद ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इस बार का सीजन बहुत खास होगा। सिरीज के किरदारों की भूमिका भी बेहतरीन नजर आ रही है।


ट्रेलर की शुरुआत फैमिली मैन के श्रीकांत यानी कि मनोज बाजपेयी के किरदार से होती है जंहा वह इस बार अपनी पत्नी की खुशी के लिए स्टेशल टास्क की नौकरी छोड़कर कॉपरेट जॉब कर रहे हैं। मनोज और प्रियामनी के इस सिक्वेंस में कॉमेडी के साथ-साथ मनोज की नए जॉब की परेशानी भी नजर आती है। वहीं श्रीकांत जेके यानी कि शारिब हाशमी से स्पेशल टॉस्क के बारे में पूछता रहता है...और फाइनली टास्क को फिर से श्रीकांत ज्वाइन करता है। इसी बीच दोनों के एक्शन सीन के बीच कई कॉमेडी सीन्स ट्रेलर को मजेदार बनाते हैं।
वहीं ट्रेलर की सबसे खास बात सामन्था अक्किनेनी के किरदार की हैं। जो इस सिरीज में नक्सलवादियों का किरदार निभा रही हैं। सामन्था के लुक, एक्टिंग और पर्फोर्मेंस एकदम दमदार नजर आ रहा है। नक्सलवादियों और दूसरे देशों के इसी टास्क को पूरा करने का काम फैमिली मैन के श्रीकांत और जेके की टीम मिलकर सुलझाती है। इस एक्शन और स्पेशल टास्क के बीच-बीच ट्रेलर में श्रीकांत अपनी फैमिली प्रॉब्लम्स से भी जुझता है। और यही तो फैमिली मैन की खास बात है जो परिवार के साथ ही स्पेशल टास्क को सुलझाता है।
इस सिरीज के सीजन 2 को 4 जून के दिन अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है। सिरीज को तमिल, हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि,  हाल ही में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई इस सिरीज के पहले सीजन को एशियन अकेडमी क्रिएटीविटी अवार्ड्स द्वारा अन्य अवार्ड भी मिले । इस सिरीज को बेस्ट ड्रामा सिरीज के साथ ही बेस्ट फिक्शन डायरेक्शन के लिए इस सिरीज के डायरेक्टर राज और डीके को सम्मानित किया गया। इसके अलावा फैमिली मैन ने बेस्ट ओरिजनल स्क्रीनप्ले का अवार्ड भी जीता और जिसके तहत सिरीज के स्क्रीनप्ले राइटर्स सुमन कुमार, राज और डीके कोे यह अवार्ड दिया गया।
सीजन 1 में मनोज बाजपेयी और प्रियामनी के अलावा शारिब हाशमी, शरद केलकर, नीरज माधव ,किशोरे कुमार, गुल पनाग भी मुख्य भूमिका में नजर आज थे। वहीं सीजन 2 में साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस सामन्था अक्किनेनी भी नजर आएंगी।