मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस' टॉप 100 इंडियन ओटीटी फिल्म की लिस्ट में शामिल।

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की फिल्में और सिरीज अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होती दिख रही है
 
मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस' टॉप 100 इंडियन ओटीटी फिल्म की लिस्ट में शामिल।
बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की फिल्में और सिरीज अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होती दिख रही है जंहा फिल्मों को प्यार भी दर्शक उतना ही दे रहे हैं। दर्शकों के इसी प्यार के कारण मार्च में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस' अब टॉप 100 इंडियन ओटीटी फिल्म की लिस्ट में शामिल हुई हैं। मनोज ने इसकी खुशी जाहिर करते हुए फैंस का धन्यवाद किया।

मनोज की इस फिल्म को नंबर 60 की पोजिशन मिली। वहीं इस फिल्म के साथ-साथ कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों को भी शामिल किया गया जो इस साल ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। मनोज की इस फिल्म के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'सिरीयस मैन' को भी नंबर 60 का पोजिशन मिलता दिखा। मनोज बाजपेयी ने फिल्म को मिले प्यार के लिए दर्शकों का धन्यवाद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। मनोज ने फिल्म के पोजिशन की तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' हम अपने दर्शकों का धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया..'साइलेंस'।' साथ ही मनोज ने अन्य कलाकारों को भी टैग किया।

इस फिल्म को अबान भरूचा देवहंस ने डायरेक्ट किया। फिल्म में प्राची देसाई भी मुख्य भूमिका निभाती दिखी जो अपना डिजिटल डेब्यू इस फिल्म के जरिए करती दिखी। मनोज और प्राची के अलावा इस फिल्म में अर्जुन माथुर, साहिल वैद, वकार, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहेला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी मुख्य भूमिका निभाते दिखे। यह फिल्म एक महिला के रहस्यमय ढंग से गायब होने के बारे में है। जिसकी लाश को ट्रेकर्स एक दिन बाद खोजते हैं। और इस मर्डर मिस्ट्री को भी कई तरह पसंद किया जा रहा है।

इसके अलावा अब मनोज की अपकमिंग सिरीज 'फैमिली मैन' 2 रिलीज के लिए तैयार हैं। जंहा सिरीज के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि सिरीज के विरोध में ट्विटर पर कई ट्रेंड्स भी हो रहे हैं जंहा तमिल भाषी फिल्म का विरोध करते दिख रहें हैं। इन रूकावटों के बीच पॉलिटिशियन भी सामने आ रहे हैं पर मेकर्स की तरफ से सिरीज के रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं दिखाई दे रहा है।

ट्रेलर की बात करें, ट्रेलर की शुरुआत फैमिली मैन के श्रीकांत यानी कि मनोज बाजपेयी के किरदार से होती है जंहा वह इस बार अपनी पत्नी की खुशी के लिए स्टेशल टास्क की नौकरी छोड़कर कॉपरेट जॉब कर रहे हैं। मनोज और प्रियामनी के इस सिक्वेंस में कॉमेडी के साथ-साथ मनोज की नए जॉब की परेशानी भी नजर आती है। वहीं श्रीकांत जेके यानी कि शारिब हाशमी से स्पेशल टॉस्क के बारे में पूछता रहता है...और फाइनली टास्क को फिर से श्रीकांत ज्वाइन करता है। इसी बीच दोनों के एक्शन सीन के बीच कई कॉमेडी सीन्स ट्रेलर को मजेदार बनाते हैं।

ट्रेलर की सबसे खास बात सामन्था अक्किनेनी के किरदार की हैं। जो इस सिरीज में नक्सलवादियों का किरदार निभा रही हैं। सामन्था के लुक, एक्टिंग और पर्फोर्मेंस एकदम दमदार नजर आ रहा है। नक्सलवादियों और दूसरे देशों के इसी टास्क को पूरा करने का काम फैमिली मैन के श्रीकांत और जेके की टीम मिलकर सुलझाती है। इस एक्शन और स्पेशल टास्क के बीच-बीच ट्रेलर में श्रीकांत अपनी फैमिली प्रॉब्लम्स से भी जुझता है। और यही तो फैमिली मैन की खास बात है जो परिवार के साथ ही स्पेशल टास्क को सुलझाता है। सिरीज 4 जून को रिलीज की जा रही है।