मनोज बाजपेयी ने दिवंगत एक्टर आसिफ बसरा को किया याद

मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज "द फैमिली मैन 2" का ट्रेलर रिलीज हो गया है
 
मनोज बाजपेयी ने दिवंगत एक्टर आसिफ बसरा को किया याद

मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज "द फैमिली मैन 2" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है, और साथ ही यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है। सीरीज में मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्कीनेनी, प्र‍ियामणी नजर जैसे उम्दा कलाकार नजर आ रहें हैं, वहीं इसमें दिवंगत एक्टर आस‍िफ बसरा की भी झलक देखने को मिल रहीं हैं।

"द फैमिली मैन 2" एक्टर मनोज और मेकर्स राज और डीके ने दिवंगत अभिनेता आसिफ बसरा को याद करते हुए उनके लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक मैसेज लिखा है। मनोज ने आसिफ को याद करते हुए उनकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, "मेरे दोस्त #दफैमिलीमैन की पूरी टीम आपको बहुत याद कर रहीं हैं। आप जहां भी हो खुश रहिये।" 

और भी पड़ें: ग्राजिया मैगजीन में राधिका आप्टे ने बताया कि रक्त चरित्र के दौरान वो खुद के करियर पर सवाल उठाती दिखी थी

वहीं राज और डीके ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर आसिफ को याद करते हुए लिखा, "पिछले साल हम लोगों में से कई लोगों ने अपने चाहने वालों को खोया। आसिफ बसरा ने द फैमिली मैन सीजन 2 के लिए हमारे साथ शूट किया था। वह बहुत ही ब्रिलियंट थे। सुसाइड के कारण उनको खो देना हमारे लिए दिल टूटने की तरह है। आप जहां कहीं भी हो, आपकी आत्मा को शांति मिले।" 

आपको बता दे कि आसिफ बसरा ने पिछले साल 12 नवंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में स्थित एक कैफे में आत्महत्या की थी। उनके सुसाइड करने की खबर वायरल होते ही हर कोई स्तब्ध रह गया था कि आखिरकार उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया क्यों था? 

फिलहाल जानकारी हो, आस‍िफ बसरा ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वे हिचकी, कृष 3, कालाकांडी, पाताल लोक, होस्टेजेज जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुके हैं। अब वे आखिरी बार द फैमिली मैन 2 में नजर आने वाले है, और फैंस उन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।