मलाइका अरोड़ा यूएसए में अपने योगा स्टूडियो के लाइव वर्कशॉप को लॉन्च करने के लिए तैयार।

मलाइका ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा,' नमस्ते यूएसए!! मैं सर्व योगा स्टूडियो के यूएसए में सबसे पहले लाइव वर्कशॉप के लिए एक्साइटेड हूं। 
 
मलाइका अरोड़ा यूएसए में अपने योगा स्टूडियो के लाइव वर्कशॉप को लॉन्च करने के लिए तैयार।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस फ्रिक जर्नी और डांसिंग मूव्स के लिए बेहतरीन तरीके से जानी जाती हैं। वहीं अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस एंव फोलोअर्स को मोटिवेट करती नजर आती है। ऐसे में मलाइका हर हफ्ते नए-नए योगा पोज़ के जरिए हैशटैग 'मलाइकाज मूव आॅफ द् वीक' को शेयर करती है और सभी को फिट रहने और इस पोज़ से जुड़ने के लिए मोटिवेट करती है। मलाइका इस वक्त अपने योगा स्टूडियो 'सर्व योगा स्टूडियो' के जरिए कई सारे योगासन और लाइव वर्कशॉप शेयर करती रहती है।कोरोनावायरस के समय में मलाइका अपने योगा क्लासेस के जरिए और आनलाइन शेयर की जा रहीं विडियो के जरिए लोगों को स्वास्थ का ख्याल रखने के लिए अलग-अलग टिप्स शेयर कर रही है। ऐसे में आज मलाइका ने अपने इस योगा स्टूडियो की शुरुआत यूएसए में शुरू करने की भी जानकारी दी। मलाइका ने यूएसए के लोगों के लिए लाइव वर्कशॉप के बारे में बताया। साथ ही रजिस्ट्रेशन लिंक को शेयर करती दिखी। मलाइका 19जून के दिन यह लाइव‌ वर्कशॉप करेंगी वहीं भारतीय लोगों के लिए लाइव वर्कशॉप 14 जून को किया जाएगा। यूएसए के अपने पहले वर्कशॉप के लिए मलाइका एक्साइटेड नजर आई।

और भी पड़ें: देखिए फिल्म "राधेश्याम" में एक्ट्रेस भाग्यश्री का कैसा होगा लुक

मलाइका ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा,' नमस्ते यूएसए!! मैं सर्व योगा स्टूडियो के यूएसए में सबसे पहले लाइव वर्कशॉप के लिए एक्साइटेड हूं। मेरे और मेरी पार्टनर के साथ 19 जून को जुड़िए। तुरंत खुद को रजिस्टर करे और इसका हिस्सा बने... वहीं भारत में 14 जून को हो रहे लाइव वर्कशॉप का भी हिस्सा बनिए! ' इस तरह के पोस्ट के साथ मलाइका ने लोगों को साथ जुड़ने के लिए कहा और अपने इस पहले इंटरनेशनल वर्कशॉप के लिए एक्साइटेड नजर आई।
जानकारी दें कि, मलाइका हाल ही में डिस्कवरी प्लस इन पर 'स्टार वर्सेज फुड' शो में फिचर हुई दिखी थी। जंहा मलाइका ने अपनी मां की स्पेशल डिश मालबर फिश की रेसिपी शेयर की थी और कूकिंग करती नजर आई थी। इस शो पर मलाइका के साथ-साथ अर्जुन कपूर, प्रतीक गांधी, करीना कपूर और करण जौहर भी फिचर होते नजर आए थे।