माधुरी दीक्षित ने 'देवदास' फिल्म के 19 साल पूरे होने पर पुरानी तस्वीरों को किया शेयर

संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई फिल्मों में साल 2002 की फिल्म 'देवदास' लोगों के बीच खास पहचान बनाती है
 
माधुरी दीक्षित ने 'देवदास' फिल्म के 19 साल पूरे होने पर पुरानी तस्वीरों को किया शेयर

संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई फिल्मों में साल 2002 की फिल्म 'देवदास' लोगों के बीच खास पहचान बनाती है। फिल्म के डायलॉग और स्टार कास्ट की भूमिका लोगों ने खूब पसंद की। वहीं इस फिल्म के भव्य सेट की चर्चा भी कई बार की गई है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने आज 19 साल पूरे कर लिए। फिल्म के 19 साल पूरा होने पर भंसाली प्रोडक्शन हाउस और माधुरी दीक्षित ने कुछ पुरानी तस्वीरों को शेयर किया।माधुरी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें माधुरी डायरेक्टर संजय और को-स्टार शाहरुख खान से बात करती नजर आ रही है। बता दें कि, इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय के कॉस्ट्यूम एंव ड्रेस की डिजाइनिंग भी खूब चर्चित रही थी। फिल्म साल 2002 की सबसे महंगी फिल्म साबित हुई। वहीं 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद इस फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता बढ़ गई थी।

ईशा देओल बनी प्रोड्यूसर, प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती आएंगी नजर

आज फिल्म के 19 साल पूरा होने पर माधुरी ने लिखा,' देवदास के सेट की कुछ यादगार यादों और तस्वीरों को शेयर कर ही हूं..19 साल बाद भी फिल्म का एहसास उसी तरह खास हैं।' वहीं माधुरी ने डायरेक्टर संजय का धन्यवाद करते हुए आगे लिखा,' शुक्रिया संजय इन यादों को तस्वीरों के जरिए शेयर करने के लिए..!! इन्हें हमेशा याद रखूंगी!'माधुरी और संजय लीला भंसाली ने साल 1955 में बिमल रॉय द्वारा बनाई गई फिल्म 'देवदास' को भी याद किया। जिस फिल्म में दिलीप कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। माधुरी ने दिलीप कुमार साहब को याद करते हुए लिखा,' हमारी फिल्म के 19 साल पूरा होने पर हम दिलीप कुमार साहब को खास याद कर रहे हैं... दिलीप कुमार साहब आप हमेशा ही हमारे बीच रहेंगे।' इस तरह से फिल्म के 19 साल पूरा होने की खुशी माधुरी ने जताई।

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor