न्यू यॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल' में सिलेक्ट हुई 'लुस, लॉन्ग शर्ट' मराठी फिल्म, जितेंद्र जोशी कर रहे हैं प्रोड्यूस

इस फिल्म फेस्टिवल में भारत के अलग-अलग भाषाओं की फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म फेस्टिवल में भारत के फिल्म मेकर्स द्वारा भारत की अलग-अलग राज्यों और लोगों की कहानी को दिखाई जानेवाली फिल्में सिलेक्ट होती हैं‌
 
न्यू यॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल' में सिलेक्ट हुई 'लुस, लॉन्ग शर्ट' मराठी फिल्म, जितेंद्र जोशी कर रहे हैं प्रोड्यूस

साल 2021 के 'न्यू यॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल' की शुरुआत की जा चुकी है। ऐसे में कई फिल्मों का सिलेक्शन भी शुरू हैं। इस फिल्म फेस्टिवल में भारत के अलग-अलग भाषाओं की फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म फेस्टिवल में भारत के फिल्म मेकर्स द्वारा भारत की अलग-अलग राज्यों और लोगों की कहानी को दिखाई जानेवाली फिल्में सिलेक्ट होती हैं‌। हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, उड़ीया, पंजाबी जैसी कई भाषाओं की फिल्मों को अलग-अलग केटेगिरी में सिलेक्ट किया जा रहा है।
इसी बीच मराठी फिल्म इंडस्ट्री के लिए उत्साह की बात सामने आई हैं। ‌ जिसके तहत इस साल के 'न्यू यॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल' में मराठी फिल्म 'लुस, लॉन्ग शर्ट' को शॉर्ट फिल्म की केटेगिरी में सिलेक्ट किया गया। आज फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने इसकी जानकारी दी। वहीं मराठी सिनेमा से जुड़े कलाकार सोशल मीडिया पर इस खुशी को जाहिर करते दिखे।
बता दें कि, इस फिल्म को मारठी एक्टर जितेंद्र जोशी अपने प्रोडक्शन हाउस 'जितेंद्र जोशी पिचर्स' द्वारा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को जितेंद्र की पत्नी मिताली जोशी ने लिखा और डायरेक्ट किया है। बता दें कि, यह मिताली की डेब्यू फिल्म होगी जिसे वह बतौर डायरेक्टर डायरेक्ट कर रही है।इस फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी जल्द ही शेयर की जाएगी।
पोस्टर की बात करें, तो बारीश के मौसम में एक नीली रंग की शर्ट रस्सी पर सुखती नजर आ रही है वहीं दूसरे पोस्टर में वही शर्ट एक बच्ची पहने कुछ सोच रही है। इस फिल्म की शूटिंग नाशिक में पूरी की गई और अब यह फिल्म न्यू यॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन के लिए तैयार हैं। बता दें कि, इस फिल्म फेस्टिवल को हर साल न्यू यॉर्क सिटी में मनाया जाता है जिसके तहत भारतीय फिल्मे और कहानियों को स्क्रीन किया जाता है। फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत साल 2001 से की गई है। उम्मीद है इस साल भारत की अलग-अलग फिल्में इस फेस्टिवल का खिताब जीतती नजर आएंगी।