देखिए फिल्म "राधेश्याम" में एक्ट्रेस भाग्यश्री का कैसा होगा लुक

'मैंने प्यार किया' एक्ट्रेस भाग्यश्री जल्द ही फिल्म "राधेश्याम" में नजर आने वाली है। इस फिल्म साउथ सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल में है। यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसका दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। 
 
देखिए! फिल्म "राधेश्याम" में एक्ट्रेस भाग्यश्री का कैसा होगा लुक

'मैंने प्यार किया' एक्ट्रेस भाग्यश्री जल्द ही फिल्म "राधेश्याम" में नजर आने वाली है। इस फिल्म साउथ सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल में है। यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसका दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। फिल्म "राधेश्याम" से अबतक प्रभास और पूजा हेगड़े का एक से एक बेहतरीन पोस्टर, रोमांटिक पोस्टर और टीज़र सामने आ चुका है। पोस्टर्स और टीज़र देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है। अब एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भी राधेश्याम के सेट से अपनी कुछ बिहाइंड द सीन्स फोटोज शेयर किएं है, जिसे देखकर आपलोगों को पता चलेगा कि फिल्म में उनका लुक कैसा होने वाला है। 

और भी पड़ें: हिमांशी खुराना ने लगवाई कोविद वैक्सीन की दूसरी डोज कहा- पूरा हुआ टीकाकरण

भाग्यश्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, और उनके लुक की खूब प्रशंसा की जा रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर भाग्यश्री ने लिखा, "राधेश्याम का इंतजार कर रहे हो? मैं भी।" इन तस्वीरों में भाग्यश्री रेड कलर की बॉर्डर वाली साड़ी पहने एकदम सिंपल लुक में नजर आ रहीं हैं। माथे पर बड़ी सी बिंदी, हाथों में लाल चूड़ी और चोटी बांधे हुए भाग्यश्री का ये अंदाज बेहद ही कातिलाना लग रहा है। आपको बता दे कि भाग्यश्री काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। फिल्म में प्रभास, पूजा हेगड़े और भाग्यश्री के अलावा सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

फिल्म में पूजा हेगड़े, प्रेरणा का किरदार निभाती नजर आएंगी, और साउथ सुपरस्टार प्रभास, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ पहली बार रोमांस करते नजर आएंगे, और यहीं वजह है कि बड़े पर्दे पर दोनों को एकसाथ देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड है। "राधेश्याम" को राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है। और फिल्म को भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा प्रोड्यूज किया जा रहा है। फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट 30 जुलाई है, हालांकि मौजूदा स्थिति को देखते हुए हम यकीन के साथ कह सकते है कि फिल्म को पोस्टपोन कर दिया जाएगा।