चारू असोपा और राजीव सेन के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान दस्तक देने वाला है,
 
चारू असोपा और राजीव सेन के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान दस्तक देने वाला है, उन्होंने आज ही अपने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। इस गुड न्यूज़ के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है। 

चारू और राजीव दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गुड न्यूज़ को शेयर किया है। चारू ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो शेयर कर इस खुशखबरी को अनाउंस करते हुए कैप्शन में लिखा, "ग्रेटफुल, थैंकफुल, ब्लेस्ड।"

वहीं पति राजीव सेन ने अपनी और चारू की तस्वीर शेयर कर लिखा, "हैप्पीनेस इज ऑन द वे.... #weare3"  इस कपल को सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयाँ मिल रहीं हैं। चारू द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो उन फोटोज में उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ दिख रहा है। 

इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गुड न्यूज़ को साझा करने के साथ ही चारू ने प्रेगनेंसी के बारे में अपने ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर ब्लॉग पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है, कि कैसे उनके बॉडी और मूड में बदलाव हो रहें हैं। 

बता दे कि एक्ट्रेस चारु की शादी सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से 2019 में हुई थी। हालांकि शादी के बाद दोनों के बीच कुछ खटपट चल रहीं थी और बात तलाक तक पहुंच गईं थीं, लेकिन दोनों ने अपनी शादी को दूसरा मौका दिया और अब जल्द ही इनके जीवन में खुशियाँ दस्तक देने वाली है।