मुश्किल वक्त में लोगों को एंटरटेन कर रहा है कुणाल खेमू का लेटेस्ट वीडियो

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, 
 
मुश्किल वक्त में लोगों को एंटरटेन कर रहा है कुणाल खेमू का लेटेस्ट वीडियो

मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

सोहा अपने घर के छत पर वीडियो बनाती रहती है

फैंस के साथ ही कई सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट ला रहा है। कोरोना वायरस के कारण देश की स्थिति कुछ ठीक नहीं है, हर जगह दुःख और दर्द जैसी ही चीजें ही देखने और सुनने को मिल रहीं हैं। 

कोरोना वायरस ने तो आतंक मचा ही रखा ही था कि ताऊते तूफान ने भी अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। इस तूफान के कारण मुंबई और गुजरात जैसे शहरों को काफी नुकसान झेलना पड़ा। इस मुश्किल वक्त में कुणाल ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो हर किसी को चेहरे पर मुस्कुराहट ला रहा है। 

और भी पड़ें: नेहा पेंडसे और सिद्धार्थ मेनन की मराठी फिल्म 'जून' मराठी ओटीटी प्लेटफार्म पर जल्द रिलीज के लिए तैयार

कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें सोहा अपने घर के छत पर वीडियो बनाती रहती है और तभी कुणाल की एंट्री होती है और वे  'कह दो के तुम हो मेरी वरना' सॉन्ग गाते है और उसपर बड़े ही मजेदार अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। '

'कह दो के तुम हो मेरी वरना' सॉन्ग अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित का बहुत ही पॉपुलर सॉन्ग है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा, "जब मेरे अंदर का अनिल कपूर फैन बाहर आता है।" कुणाल का यह वीडियो वाकई बहुत प्यारा है, और उनके डांस करने का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। 

और भी पड़ें: प्रीति जिंटा ने अपनी आईपीएल टीम की तरफ से आक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर के पहले बैच को चंडीगढ़ पहुंचाया

कुणाल के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही कई सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि इस वीडियो ने उनका दिन बना दिया। वहीं अनिल कपूर को भी कुणाल का यह वीडियो बेहद पसंद आया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "किल्ड इट।"